डब्ल्यूएचओ की टीम ने स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया शिविर में 225 लोगों का स्वास्थ जांचा स्वास्थ्य केंद्र मंडकौला में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन चातुर्मास धर्म ध्यान करने का मौसम है कालीचरण सराफ ने अरबन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया राजपुताना प्रीमियर लीक में मैच फिक्सिंग/ स्पोर्ट्स फिक्सिंग गैंग का पर्दापास कर 14 गिरफ्तार एंव 38 लाख 47 हज़ार रुपये जब्त जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य सेवा 555 के डिपो प्वाइंट का उद्घाटन किया राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदा को मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे ने दी बधाई राजस्थान राज्य का धौलपुर होगा चिल्ड्रन फे्रन्डली जिला: मनन चतुर्वेदी बर्थडे स्पेशल: नसीरुद्दीन शाह ने अपने ख्वाबों को सच कर दिखाया, जानिए पर्सनल लाइफ से जुड़े फैक्ट्स LIVE महिला वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर बनाये 92 रन उदयपुर-हरिद्वार रेल सेवा सोमवार 24 जुलाई से होगी प्रारंभ: सी.पी.जोशी खुशखबरी: अभिनेत्री सनी लियोनी बनीं मां, जानें क्या है बच्चे का नाम... LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया विद्यार्थियों की वैज्ञानिक प्रतिभा के विकास हेतु होगा विज्ञान मेलों का आयोजन कैमूर के जंगल में ले जाकर किया किशोरी का गैंगरेप, एक गिरफ्तार LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया तेज धुप और लू के कारण शरीर में पानी की कमी को पूरा करने के लिए जानिए ये आसान उपाय उत्तर प्रदेश: कांवड़ियों के शिविर पर गिरी आकाशीय बिजली jio आने के बाद हर तिमाही में हो रहा है Airtel को 550 करोड़ रुपये का नुकसान
प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, युवक था शादीशुदा
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 02:25:29 PM
1 of 1

ग्वालियर। शादीशुदा व्यक्ति का छोटे भाई की साली पर दिल आ गया। साली भी उससे प्यार करने लगी। चार दिन पहले दोनों घर से भागे और पहले आगरा ताज महल देखने गए। जब लौटे तो साथ जीने-मरने की कस्में खाईं और अपने गांव के ही खेत के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाया और सुसाइड कर लिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है। 

देवेन्द्र और नेहा एक-दूसरे को पसंद करते थे... 
देवेन्द्र सिंह मुरैना के औरेठी गांव का निवासी है और शादीशुदा है। कुछ महीने पहले उसके छोटे भाई की साली नेहा अपनी बहन के ससुराल आई। यहां पर देवेन्द्र और नेहा एक-दूसरे को पसंद करने लगे ।नेहा और देवेन्द्र की यह नजदीकियां किसी को मालूम नहीं थी। दोनों के बीच प्रेम चलता रहा। देवेन्द्र कई बार चुपके से नेहा के गांव भी जाकर उससे मिलता रहा।
चार दिन पहले देवेन्द्र घर से यह कहकर निकला कि वह आगरा ताज महल घूमने जा रहा है। गांव से निकलकर देवेन्द्र अपने भाई की ससुराल कानपुर पहुंच गया।

नेहा को लेने ससुराल पहुंचा देवेन्द्र...
-कानपुर में देवेन्द्र ने अपने भाई की ससुराल में कहा कि बहू ने बहन को बुलाया है। छोटे भाई के ससुर ने देवेन्द्र पर विश्वास करके नेहा को उसके साथ भेज दिया। देवेन्द्र और नेहा कानपुर से सीधे आगरा गए और ताज महल घूमा। इसके बाद दोनों वापस गांव आए, लेकिन घर औरेठी नहीं गए।

खेत में पेड़ से लटका था दोनों का शव...
शुक्रवार की सुबह रुदावली गांव के एक खेत में दोनों का शव पेड़ से लटका मिला। जोड़े का शव लटका देखकर भीड़ जुट गई और पुलिस भी पहुंची। जब शिनाख्त हुई तो वे शव नेहा और देवेन्द्र के निकले। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.