संजीवनी टुडे

News

VIDEO: 9 नक्सलियों ने किया हथियारों के साथ सरेंडर, देखे पूरी रिपोर्ट..

संजीवनी टुडे 17-10-2016 20:40:50

WATCH VIDEO 9 rebels with weapons and surrender see the full report

रांची। झारखंड पुलिस मुख्यालय में ऑपरेशन नई दिशा के तहत सोमवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक डीके पांडेय के समक्ष नौ नक्सलियों ने सरेंडर किया है। पुलिस को इन नक्सलियों की अलग-अलग मामले में तलाश थी। सरेंडर किये गये नक्सलियों पर एक-एक लाख का इनाम हैं। वहीं, एरिया कमांडर पर दो लाख का इनाम हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस महानिदेशक डीके पांडेय ने बताया कि झारखंड में अब तक एक साथ बड़ा आत्मसमर्पण है।इसके साथ ही नक्सल सिद्धांत से मोहभंग होना भी सरेंडर का एक कारण बताया जा रहा है। 

मोदी सरकार गरीब विरोधी सरकार ...
झारखंड में बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनने के बाद सूबे में नक्सलियों के खात्मे के लिए कई अभियान जोर-शोर से शुरू किए गए हैं। मुख्यरूप से  नई दिशा के तहत सरेंडर करने वाले नक्सलियों के पुनर्वास के कार्यक्रमों को भी नए शिरे से शुरू किया गया है। इस वजह से नक्सली इस दिशा में आकर्षित हो कर आत्मसमर्पण कर रहे है।

राज्य के डीजीपी की माने तो अभी कई नक्सली सरेंडर करने वाले हैं। जो सरेंडर कर रहे हैं उनका स्वागत हैं और जो बंदूक पकड़े हुए हैं, उनके खिलाफ झारखंड पुलिस अभियान चला रही हैं। राज्य से जल्द नक्सलवाद का खात्मा होगा। आत्मसमर्पण करने वाले नक्सली के नाम इस प्रकार है- बिरसा लुगून, सादो लुगून, मितू लुगून, गोमा लुगून, धीरजा लुगुन, दादू लुगुन और सामू लुगून हैं।

WATCH VIDEO :

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended