देश और दुनिया के इतिहास में 28 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं जानिए खीरे के स्वास्थ्यवर्द्धक और सौन्दर्यवर्द्धक गुण किशमिश स्वास्थ्य के लिए बड़ी ही लाभदायक लगातार ब्रैड के सेवन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक इस तरह करे प्याज का सेवन, होंगे अनेक फायदे रोजाना खाली पेट लहसुन खाने के फायदे जान दंग रह जाएंगे आप... अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी अवैध शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार स्वाइन फ्लू की दस्तक से हिल गया स्वास्थ्य विभाग व्यापार और घर में भी धर्म का पालन करना जरूरी मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक करने की जरुरत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करेगी मोबाइल हेल्थ टीम डॉ.पीके शर्मा ने कहा- स्वास्थ्य की तरह मिट्टी की जांच भी करवानी जरूरी प्रतापगढ़ जिले के कल्पेश राज सोनी को मिला ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप अवार्ड राहुल जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर बीसीसीआई पदाधिकारियों को नोटिस SSC CGL 2017 के Admit Card जारी PM मोदी ने भारतीय महिला टीम से की मुलाकात, कहा- 125 करोड़ भारतीयों ने उठाया हार का बोझ ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत सभी पाठ्यपुस्तकें राज्य के SIRT द्वारा तैयार पाठ्यक्रम के अनुरूप हो: वासुदेव देवनानी सस्ते फ्लैट का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला एक ग‌िरफ्तार
रुपए वसूलने गए जीजा ने चलाई साली पर बंदूक : लड़का हुआ घायल
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:24:30 PM
1 of 1

ग्वालियर। साली से रुपए वसूलने के लिए जीजा बंदूक लेकर उसके घर पहुंच गया। यहां विवाद बढ़ा तो जीजा ने साली के सिर पर बंदूक तानकर फायर कर दिया। साली तो बच गई, लेकिन उसके 18 साल के लड़के के सिर पर गोली लग गई। इसके बाद जीजा तो फरार हो गया, लेकिन घायल लड़के की हालत गम्भीर बनी हुई है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार-
मुरैना के बंटी गुर्जर का उसकी पत्नी की बहन प्रेमवती ने कुछ महीने पहले 35 हजार रुपए उधार लिए थे। इसी लेनदेन पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। प्रेमवती का कहना था कि उसने यह रकम लौटा दी है।
रकम वसूलने बंटी आया ग्वालियर...
बंटी गुर्जर का कहना था कि उसे रकम नहीं दी है और इसी विवाद का निपटारा करने के लिए सोमवार को वह मुरैना से ग्वालियर आ गया। ग्वालियर आकर वह सीधे महाराजपुरा इलाके में अपनी साली प्रेमवती के घर जा पहुंचा। इसके बाद बंटी का प्रेमवती से रकम को लेकर विवाद बढ़ने लगा और जमकर लड़ाई होने लगी।
बंदूक से कर दिया फायर...
बंटी गुर्जर ने गुस्से में अपनी बंदूक उठाई और प्रेमवती पर गोली चला दी।
 प्रेमवती के बगल में ही 12वीं का स्टूडेंट उसका बेटा अजय बैठा था। गोली प्रेमवती की जगह उसके बेटे अजय के सिर में जा लगी। अजय को गोली लगते देख हमलावर मौसा बंटी गुर्जर भाग खड़ा हुआ। अजय को तत्काल एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर, आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़े : 30 साल तक बर्फ में दबे रहने के बावजूद भी जीवित निकला ये Toughest Animal

यह भी पढ़े : जानिये अपनी सेक्स लाइफ को कैसे बनाया जाये और भी इंटरेस्टिंग

यह भी पढ़े : इस महिला ने 1 मिनट में बदले इतने कपड़े, बनाया World Record

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.