संजीवनी टुडे

News

प्रेमी ने फोटो अपने मोबाइल पर ट्रांसफर कर, बहन को जाल में फंसाया

Sanjeevni Today 20-06-2017 13:34:33

नोएडा। लड़की के प्रेमी ने उसका मोबाइल लेकर FB और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया। अपराधी ने लड़की और उसकी बड़ी बहन की कुछ फोटो भी अपने मोबाइल पर ले ली। अब वह उन फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा है।

 

पीड़ित युवती ने सोमवार को SP सिटी से मिलने पर शिकायत की है। नोएडा के सेक्टर-22 निवासी पीड़िता एक निजी कंपनी में काम करती है। उसकी दोस्ती दिल्ली के रहने वाले जोगिन्दर नाम के व्यक्ति से है।

कुछ समय पहले जोगिन्दर ने उसका मोबाइल ले लिया था। इसी मोबाइल के जरिये अपराधी ने युवती का FB और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया। आरोपी ने मोबाइल से लड़की के निजी फोटो और उसकी बड़ी बहन की पूर्व प्रेमी के साथ ली गईं फोटो अपने मोबाइल पर ट्रांसफर कर ली।
टूट सकती थी शादी

लड़की के अनुसार, अपराधी फोटो को उसके FB और इंस्टाग्राम में पोस्ट करने की धमकी दे रहा है। लड़की के मुताबिक, उसकी बड़ी बहन की जल्द ही शादी होने वाली है। उसकी पूर्व प्रेमी के साथ फोटो वायरल होने से शादी टूट भी सकती है।

लड़की के अनुसार, अपराधी फोटो डिलीट करने के लिए उसे अकेले में मिलने को बुला रहा है। अपराधी पीड़िता को सोमवार दोपहर तक एक दर्जन फोन कर चुका है। लड़की की शिकायत पर SP सिटी ने मामले की जांच साइबर क्राइम सेल को सौंप दी है।

Watch Video

More From crime

Recommended