loading...
झुग्‍गी अपनाओ अभियान के तहत स्‍लम युवा दौड़ को मिली हरी झंडी : विजय गोयल चीन 0-3 से पराजित कर भारत को सुदिरमन कप के क्वॉर्टर फाइनल में किया बाहर गांजा बेच रहे 2 युवकों को किया गिरफ्तार, मामला दर्ज ऊर्जा, जलदाय, पीडब्ल्यूडी, जल संसाधन विभागों को होगी ऑनलाइन मॉनिटरिंग : वसुन्धरा राजे विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी फ्रेंच ओपन से पहले हुए बीमार: एंडी मरे स्टार्टअप के विशेष पैविलियन में प्रदर्शित हुए किसानों के उत्पाद पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान की जगह अगस्त में लेंगे नजम सेठी इस अभिनेत्री को शादी से पहले मां बनने में नहीं है ऐतराज! दहेज़ उत्पीड़न, महिला ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला क्रिकेट: इंग्लैंड के स्टार स्पिनर मोईन अली ने कहा- किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए हूं तैयार डांग क्षेत्र में जल संकट से निपटने के लिए नई इबारत लिखेंगे मिनी परकोलेशन टेंक ईपीएफओ ने दिया प्रस्ताव, होम टेक सैलरी में ऐसे होगा इजाफा VIDEO: ये बाबा सिखाते हैं हॉट योगा, साल में एक बार करते हैं स्नान श्रीनगर: खेल मंत्री अंसारी ने किया राज्य की पहली पेशेवर फुटबॉल अकादमी का उद्घाटन ट्रंप ने उत्तर कोरिया की नीतियों पर जताई चिंता, कहा - उत्तर कोरिया बन चूका है दुनिया के लिए खतरा चैंपियंस ट्रॉफी: भारत की आस्ट्रेलिया पर ये जीत रही थी यादगार, सचिन ने जड़े.... Video: केटी पेरी ये हॉट तस्वीरें है वाकई में लाजवाब! VIDEO: वेब सीरीज में दिखाई दिए छोटे पर्दे के कलाकारों के जलवे IT सेक्टर में छंटनी का मुद्दा फिर गरमाया, संस्थापक ने उठाया एक्शन पर सवाल PICS: भोजपुरी फिल्मो में श्रीदेवी के नाम से मशहूर है ये एक्ट्रेस..नाम से ही साइन हो जाती है फिल्में
ट्रक ने साइकिल सवार किशोर को कुचला
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 03:02:09 AM
1 of 1

उत्तर प्रदेश। भोगनीपुर कोतवाली में हांसेमऊ गांव के पास कानपुर हाईवे के सर्विस रोड पर गुरुवार को ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार किशोर छात्र की मौत हो गई। हादसे के ट्रक छोड़कर उसके ड्राइवर और खलासी भाग गए। उत्तेजित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। कोतवाल राधामोहन दुबे ने लोगों को समझाकर रोड से हटाया। इस बीच एक घंटे आवागमन बाधित रहा। 
 

सूत्रों के अनुसार- बरौर थाना के हैदरपुर निवासी महेश ने बताया कि उसका पुत्र चंद्रेश कुमार (13) पुखरायां बाईपास स्थित नेशनल इंटर कालेज की कक्षा-आठ में पढ़ता था, जबकि उसका छोटा भाई तेजेंद्र कुमार (सात) कक्षा-दो में पढ़ता है। गुरुवार को दोनों भाई एक साइकिल से स्कूल से गए थे। वापस आते समय साबुन फैक्ट्री के पास सर्विस रोड पर ट्रक खड़ा था।


मौके पर ही मौत...
ड्राइवर द्वारा यकायक ट्रक बैक करने पर साइकिल समेत चंद्रेश ट्रक से कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा तेजेंद्र ने डिवाइडर की तरफ छलांग लगा दी, जिससे उसकी जान बच गई। हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके से भाग निकले।
 

हाईवे जाम कर दिया...
हादसे की जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने हाईवे जाम कर दिया, जिससे आवागमन बाधित हो गया। वहीं लोगों के पथराव से ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिसकर्मियों ने शव को ट्रक के नीचे से निकाला। चंद्रेश के शव को देखते ही उसकी मां नीलम देवी, बहनें कुमकुम, बुलबुल और भाई तेजेंद्र का रो-रोकर बेहाल है।
 
सूचना पर SDM आरपी त्रिपाठी और DSP डीके सिंह भी पहुंच गए। SDM ने बताया कि साबुन फैक्ट्री के मैनेजर ने मृतक के परिजनों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी है। कोतवाल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक को कब्जे में लिया गया।

 

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े: खूबसूरत फिगर की चाह में तोड़ दीं सारी हदें, कमजोर दिलवाले नही देखे यह तस्वीरें...

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.