सीएम को अचानक देख गदगद हुआ योगी परिवार, शादी की बधाई, गांव को विकास के लिए 10 करोड़ बांग्लादेश अदालत ने नारायणगंज हत्याकांड मामले में 26 लोगों को दी सजा-ए-मौत जवानों को खराब खाना संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा हाईकोर्ट ऑस्ट्रेलियन ओपन: मरे, निशिकोरी, वीनस और मुगुरुजा दूसरे दौर में आपरेशन मुस्कान के तहत राजस्थान की छह लड़कियां बरामद आग लगने की घटनाओं के प्रति 'जीरो टॉलरेंस' की नीति चाहती है सरकारः नड्डा 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान के लिए जिला झुंझुनू को राष्ट्रीय पुरस्कार राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी की जमानत हाईकोर्ट से खारिज विधानसभा सत्र उपराज्यपाल के पद की गरिमा का अपमान: विजेंद्र गुप्ता सिख विरोधी दंगों पर चार हफ्ते में स्टेटस रिपोर्ट दे केंद्रःसुप्रीम कोर्ट गोवाः भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : रघुवर दास 'खुल्लम खुल्ला' की सफलता की दुआ मांगने तिरूपति पहुंचे ऋषि कपूर उप्रः भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, 149 के नाम पर मुहर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के विरुद्ध मामला दर्ज दिल्ली विस का दो दिवसीय सत्र मंगलवार से, हंगामा के आसार भाजपा ने उत्तराखंड के लिए 64 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर 'अच्छा काम, ठोस परिणाम' विकास प्रदर्शनी हलफनामा न सौंपने पर चीफ जस्टिस नाराज, दस राज्यों के सचिव तलब नेताजी का चेहरा ही सपा की पहचान: अखिलेश
ट्रक ने साइकिल सवार किशोर को कुचला
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 03:02:09 AM
1 of 1

उत्तर प्रदेश। भोगनीपुर कोतवाली में हांसेमऊ गांव के पास कानपुर हाईवे के सर्विस रोड पर गुरुवार को ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार किशोर छात्र की मौत हो गई। हादसे के ट्रक छोड़कर उसके ड्राइवर और खलासी भाग गए। उत्तेजित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। कोतवाल राधामोहन दुबे ने लोगों को समझाकर रोड से हटाया। इस बीच एक घंटे आवागमन बाधित रहा। 
 

सूत्रों के अनुसार- बरौर थाना के हैदरपुर निवासी महेश ने बताया कि उसका पुत्र चंद्रेश कुमार (13) पुखरायां बाईपास स्थित नेशनल इंटर कालेज की कक्षा-आठ में पढ़ता था, जबकि उसका छोटा भाई तेजेंद्र कुमार (सात) कक्षा-दो में पढ़ता है। गुरुवार को दोनों भाई एक साइकिल से स्कूल से गए थे। वापस आते समय साबुन फैक्ट्री के पास सर्विस रोड पर ट्रक खड़ा था।


मौके पर ही मौत...
ड्राइवर द्वारा यकायक ट्रक बैक करने पर साइकिल समेत चंद्रेश ट्रक से कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा तेजेंद्र ने डिवाइडर की तरफ छलांग लगा दी, जिससे उसकी जान बच गई। हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके से भाग निकले।
 

हाईवे जाम कर दिया...
हादसे की जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने हाईवे जाम कर दिया, जिससे आवागमन बाधित हो गया। वहीं लोगों के पथराव से ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिसकर्मियों ने शव को ट्रक के नीचे से निकाला। चंद्रेश के शव को देखते ही उसकी मां नीलम देवी, बहनें कुमकुम, बुलबुल और भाई तेजेंद्र का रो-रोकर बेहाल है।
 
सूचना पर SDM आरपी त्रिपाठी और DSP डीके सिंह भी पहुंच गए। SDM ने बताया कि साबुन फैक्ट्री के मैनेजर ने मृतक के परिजनों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी है। कोतवाल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक को कब्जे में लिया गया।

 

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े: खूबसूरत फिगर की चाह में तोड़ दीं सारी हदें, कमजोर दिलवाले नही देखे यह तस्वीरें...

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.