संजीवनी टुडे

News

घर से घूमने निकला छात्र का गला घोंटकर की हत्या

Sanjeevni Today 18-06-2017 14:12:54

नई दिल्ली। यह घटना शनिवार को दिल्ली के कंझावला इलाके में 11वीं कक्षा के छात्र की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। छात्र शाम में घूमने के लिए निकला था। पुलिस ने लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में 2 संदिग्धों को अरेस्ट में लेकर पूछताछ कर रही है। मरने वाले छात्र की शिनाख्त जतिन दलाल (17) के रूप में हुई है। पुलिस ने आपसी रंजिश की वजह से हत्या किए जाने की आशंका जतायी है।

 

पुलिस के अनुसार जतिन (17) परिवारवालों के साथ कंझावला गांव में रहता था। वह लाडपुर स्थित सरकारी स्कूल की 11वीं कक्षा में पढ़ता था। परिवार वालों के मुताबिक शनिवार शाम वह घूमने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक नहीं लौटने पर परिवार वाले उसकी तलाश करने लगे। रात 12.30 बजे पुलिस ने जतिन के परिवारवालों को बताया कि लाडपुर इलाके में एक लड़के की हत्या कर दी गई है। जगह  पर पहुंचे परिवार वालों ने उसकी शिनाख्त जतिन के रूप की। जतिन को कुर्सी से बांधकर उसके गला को रेता गया था। उसके हाथ पर भी चोट के निशान थे। उसका मोबाइल फोन भी गायब है।     
  
जांच के बाद पुलिस ने बताया कि जिस प्लॉट पर जतिन का लाश मिला वह मोहित नाम के लड़के का है। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से मोहित फरार है। तफ्तीश में पता चला है कि मोहित नशे का आदी है। पुलिस को आशंका है कि रंजिश की वजह से जतिन की हत्या की गई है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि 2 संदिग्ध को अरेस्ट में लेकर पूछताछ की जा रही है और जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Watch Video

More From crime

Recommended