loading...
पांच साल बाद 30 रुपए प्रति लीटर की दर से बिकेगा पेट्रोल सहारनपुर में अगर दोषियों को आड़े हाथ नहीं लिया गया तो जाम कर देंगे दिल्ली: भीम सेना सीनियर सैकण्डरी कला वर्ग का परीक्षा परिणाम शनिवार को बेहद खूबसूरत दिखने वाली इस हसीना ने रची थी खौफनाक साजिश, मिली फांसी की सजा यहां हर महीने लगभग 25 जानवरों की हो जाती है मौत, जानिए वजह अब चुनाव में नामांकन के लिए कर सकते है ऑनलाइन आवेदन भारत में लश्कर के 21 आतंकियों के आने की खबर, हाई अलर्ट जारी एक साथ आईं इतनी लाशें, 40 क्विंटल लकड़ी और एक हजार से ज्यादा कंडे से जल उठा श्मशान नारायण मूर्ति ने आईटी सेक्टर में कर्मचारियों को नौकरी से हटाए जाने पर जताया दुख किसान कृषि के साथ पशुपालन कर 12 मास पाएं रोजगार : जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री केजरीवाल कभी भी सत्येंद्र जैन से पल्ला झाड़ सकते है: कपिल मिश्रा आंध्र प्रदेश में दिनदहाड़े शख्‍स की हत्या, विडियो बनाते रहे लोग पर्यटन का दूसरा नाम आकर्षण: यूनुस खान सहारा समूह अपने तीन विदेशी होटलों की बिक्री के लिए कर रहा है बातचीत अनोखी परम्परा: यहां पर गोरा बच्चा पैदा करने पर किया जाता है ये काम... चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : भारत के क्रिकेट योद्धा पहुचें इंग्लैंड, पहली जंग 1 जून से भारतीय लापता सुखोई-30 विमान का मिला मलबा, 2 पायलट थे सवार बेटे ने वृद्ध मां का गला घोंटकर की हत्या आज से भारत में बनी मर्सिडीज कारें हो जाएगी 7 लाख रुपए सस्ती यहां की इस अनोखी परम्परा के बारें में जानकर आप रह जाएंगे दंग
बलि के नाम पर पुत्रो की हत्या, महिला को पीट पीटकर मार डाला
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:50:49 PM
1 of 1

महाराष्ट्र। भाग्योदय के लिए महिला के दो पुत्रों ने उसकी बलि को स्वीकृति दी थी। एक महिला को नासिक जिले में कथित रूप से पीट पीटकर मार दिया गया। पिछले दो दिनों में घोटी पुलिस ने ठाणे जिले के मोखाडा निवासी बुद्धाबाई की मौत के सिलसिले में दोनों भाइयों सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया है। नासिक जिले में घोटी पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सुरेश मनोरे ने आज बताया कि यह हत्या दिवाली के करीब हुई। पुलिस के अनुसार काशीनाथ और गोविन्द डोरे अपनी परिस्थितियों से प्रसन्न नहीं थे और उन्होंने महिला तांत्रिक बच्ची बाई नारायण खडके (42) से परामर्श किया। इस तांत्रिक ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें भाग्योदय के लिए अपनी मां और बहन की बलि देनी होगी। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई बुद्धाबाई और अपनी बहन राहीबाई को महिला के पास ले गये। महिला ने बुद्धाबाई की पीट पीटकर जान ले ली जबकि राहीबाई बचकर भाग निकलने में कामायाब रही।
 
महिला ने बाद में पीडि़ता की आंखें निकाल ली और पास की एक ही जगह पर उसे दफना दिया। यह मामला कुछ दिन पहले तब सामने आया जब स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता भगवान माधे ने इस बारे में पुलिस को सतर्क किया। पुलिस ने इस महिला तांत्रिक को गिरफ्तार किया। उस ने पूर्व में इसी प्रकार के कर्मकांड में एक अन्य महिला की हत्या की बात को भी स्वीकार किया।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.