प्रधानमंत्री कौन से धन से चुनाव जीते, यह बताने से कतरा क्यों रहे हैं - गहलोत शिक्षक ने की छात्रा से छेड़खानी 'कहानी 2' के सेट पर विद्या बालन को हो गया था इनसे प्यार सुब्रमण्यम स्वामी को अयोध्या मसले में पक्षकार मानने से मुस्लिम बोर्ड का इन्कार विदेश में नौकरियां आउटसोर्स करने वाली कंपनियों पर 35 फीसदी कर लगाने की ट्रंप ने दी चेतावनी.. राहिल शरीफ बने बहुराष्ट्रीय इस्लामी आतंकवाद विरोधी बल के प्रमुख दक्षिण अफ्रीका ने पहली गोल्फ टेस्ट श्रृंखला में भारत को हराया.. जाधवपुर विश्वविद्यालय के मुख्य छात्रावास में फांसी पर लटका मिला छात्र चंद्रबाबू नायडू की रिश्तेदार दस लाख के पुराने नोटों के साथ पकड़ी गई जर्मन कोच: भारत हाकी विश्व कप में खिताब का प्रबल दावेदार.. महेश भट्ट की बेटी को है यह बीमारी... लूट की योजना बनाते चार गिरफ्तार सम्मेलन में भारत और अफगानिस्तान ने आतंक के मुद्दे पर पाक को घेरा.. सरताज अजीज को स्वर्ण मंदिर मे घुसने से मना किया तीन बार प्यार हुआ, उन्हें बदले में प्यार करने वाली कोई नहीं मिली: करन जौहर जयललिता को पड़ा दिल का दौरा शरीफ हैं ट्रंप से मिलने को इच्छुक, अगले महीने कर सकते हैं अमेरिका यात्रा जेल से पैरोल पर आने के बाद वापस न जाने का आरोपी गिरफ्तार मोदी के बाद अब केजरीवाल भी करेंगे परिवर्तन रैली इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से पहले धोनी के लिये कोई मैच नहीं?
बलि के नाम पर पुत्रो की हत्या, महिला को पीट पीटकर मार डाला
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:50:49 PM
1 of 1

महाराष्ट्र। भाग्योदय के लिए महिला के दो पुत्रों ने उसकी बलि को स्वीकृति दी थी। एक महिला को नासिक जिले में कथित रूप से पीट पीटकर मार दिया गया। पिछले दो दिनों में घोटी पुलिस ने ठाणे जिले के मोखाडा निवासी बुद्धाबाई की मौत के सिलसिले में दोनों भाइयों सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया है। नासिक जिले में घोटी पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सुरेश मनोरे ने आज बताया कि यह हत्या दिवाली के करीब हुई। पुलिस के अनुसार काशीनाथ और गोविन्द डोरे अपनी परिस्थितियों से प्रसन्न नहीं थे और उन्होंने महिला तांत्रिक बच्ची बाई नारायण खडके (42) से परामर्श किया। इस तांत्रिक ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें भाग्योदय के लिए अपनी मां और बहन की बलि देनी होगी। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई बुद्धाबाई और अपनी बहन राहीबाई को महिला के पास ले गये। महिला ने बुद्धाबाई की पीट पीटकर जान ले ली जबकि राहीबाई बचकर भाग निकलने में कामायाब रही।
 
महिला ने बाद में पीडि़ता की आंखें निकाल ली और पास की एक ही जगह पर उसे दफना दिया। यह मामला कुछ दिन पहले तब सामने आया जब स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता भगवान माधे ने इस बारे में पुलिस को सतर्क किया। पुलिस ने इस महिला तांत्रिक को गिरफ्तार किया। उस ने पूर्व में इसी प्रकार के कर्मकांड में एक अन्य महिला की हत्या की बात को भी स्वीकार किया।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.