loading...
तुअर दाल के बंपर उत्पादन के चलते आयात शुल्क 10 प्रतिशत से बढ़ाकर 25 हो : खाद्य मंत्रालय J&K: आतंकियों ने कि सत्ताधारी पार्टी पीडीपी नेता अब्दुल गनी की गोली मारकर हत्या नवाजुद्दीन ने कराया अपना 'DNA टेस्ट', धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को दिया करारा जवाब IPL-10: 250 रुपए का क्रिकेट सट्टा हार गया तो नाबालिग ने बेरहमी से किया दोस्त का कत्ल पशु तस्करी मामले में केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में पेश की रिपोर्ट, UID नंबर जारी करने कि सिफारिश रेलवे की नई पहल 'उदय एक्सप्रेस', साधारण किराए पर लग्जरी जैसा सफर! क्रिकेट: क्रिकेट इतिहास में पहली बार बना ये शर्मनाक रिकार्ड, चीन की टीम महज 28 रन पर हुई ऑलआउट राज्य सरकार जल्द लागु करेंगी सभी विभागों में फाइल मॉनिटरिंग सिस्टम आज भारत में LG G6 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानिए खासियत... ये कंपनी दे रही है 80 पैसे में 1 जीबी डाटा, जानिए... MCD चुनाव के एग्जिट पोल को देख घबराए केजरीवाल Video: देखिए, कैसे हुई बाहुबली-2 की शूटिंग और सेट डिज़ाइन? जुलाई से शुरू होगी डबल डेकर AC ट्रेन जयललिता के कोडनडु टी एस्टेट में चौकीदार की हुई हत्या रिपोर्ट: एयरटेल ने 4जी एलटीई OpenSignal के मामले में रिलायंस जियो को पछाड़ ऑटो चालक के बेटे को Free में मिला जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार को लिखी चिट्ठी, कहा- चुनाव मेें रिश्वत देने वालों को किया जाए अमान्य घोषित Kawasaki ने भारत में Z250 का 2017 का वर्जन किया लॉन्च,जाने कीमत Video: देखिए, सलमान और माधुरी की अनदेखी तस्वीरें! Airtel लाया अपने यूजर्स के लिए दो शानदार ऑफर
बलि के नाम पर पुत्रो की हत्या, महिला को पीट पीटकर मार डाला
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:50:49 PM
1 of 1

महाराष्ट्र। भाग्योदय के लिए महिला के दो पुत्रों ने उसकी बलि को स्वीकृति दी थी। एक महिला को नासिक जिले में कथित रूप से पीट पीटकर मार दिया गया। पिछले दो दिनों में घोटी पुलिस ने ठाणे जिले के मोखाडा निवासी बुद्धाबाई की मौत के सिलसिले में दोनों भाइयों सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया है। नासिक जिले में घोटी पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सुरेश मनोरे ने आज बताया कि यह हत्या दिवाली के करीब हुई। पुलिस के अनुसार काशीनाथ और गोविन्द डोरे अपनी परिस्थितियों से प्रसन्न नहीं थे और उन्होंने महिला तांत्रिक बच्ची बाई नारायण खडके (42) से परामर्श किया। इस तांत्रिक ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें भाग्योदय के लिए अपनी मां और बहन की बलि देनी होगी। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई बुद्धाबाई और अपनी बहन राहीबाई को महिला के पास ले गये। महिला ने बुद्धाबाई की पीट पीटकर जान ले ली जबकि राहीबाई बचकर भाग निकलने में कामायाब रही।
 
महिला ने बाद में पीडि़ता की आंखें निकाल ली और पास की एक ही जगह पर उसे दफना दिया। यह मामला कुछ दिन पहले तब सामने आया जब स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता भगवान माधे ने इस बारे में पुलिस को सतर्क किया। पुलिस ने इस महिला तांत्रिक को गिरफ्तार किया। उस ने पूर्व में इसी प्रकार के कर्मकांड में एक अन्य महिला की हत्या की बात को भी स्वीकार किया।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.