लॉटरी का झांसा देकर 5 लाख की ठगी देश और दुनिया के इतिहास में 24 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं नाशपाती के सेवन से होते है ये फायदे तुतला कर बोलते हैं तो करे आंवले का सेवन मलेरिया व डेंगू से बचने के लिए लोगो को जागरूक किया पार्षद ने सेहत विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर क्षेत्र का दौरा किया किदवई में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के फैसले से इलाकावासियों की खुशी आधी-अधूरी स्वास्थ्य अधिकारियों की लापरवाही के कारण स्वास्थ्य सुविधाएं प्रभावित स्वास्थ्य विभाग और शिक्षा के घटिया परिणाम पर मनोहर लाल ने जताई नराजगी सुमन महाराज ने कहा- क्षमा धर्म का प्राण और अराधना का सार है शिविर में डेढ़ सौ लोगों का स्वास्थ जांचा भारत को रूस बेचना चाहता है अपना सबसे आधुनिक लड़ाकू विमान मिग-35 जूनियर पाइलेटों से भरवा रही है जमानती बांड जेट एयरवेज स्मैक बेचने के आरोप में दो तस्कर गिरफ्तार विश्व पैरा एथलीट: भारत एक स्वर्ण सहित पांच पदक के साथ रही टॉप 30 से बाहर भारत सरकार ‘मेक इन इंडिया के तहत बनाएगी सुपर कंप्यूटर WWC17: भारत के सपने हुए चकनाचूर, इंग्लैंड चौथी बार बनी वर्ल्ड चैंपियन मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय झंडा फहराएंगी ऐश्वर्या वर्ल्ड कप फाइनल LIVE: भारतीय महिला टीम लड़खड़ाई, वेदा के बाद गोस्वामी भी लोटी, score 208/7
प्यार और कोर्ट मैरिज फिर युवती का सौदा
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 01:39:23 PM
1 of 1

छछरौली। प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। शारीरिक संबंध भी बन गए। लेकिन इतना बड़ा धोखा मिलेगा, ये युवती ने सोचा न था। घटना हरियाणा के यमुनानगर की है।

 
32 हजार रुपये लेकर बेच दिया...
छछरौली के डारपुर गांव में युवक ने शादी के 10 दिन बाद ही अपना असली चेहरा दिखा दिया। उसने प्रेमिका को बेच दिया। 32 हजार रुपये लेकर उसे एक युवक के हवाले कर दिया। लेकिन युवती किसी तरह वहां से निकल भागी और पुलिस को शिकायत दी।जांच अधिकारी परमजीत कौर का कहना है कि इमरान, नसीम व गुलशेर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। अभियुक्त फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

जिसे बेचा, उसने भी दुष्कर्म किया...
फकीर माजरा निवासी 23 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि डारपुर निवासी इमरान के साथ उसका प्रेम संबंध था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए थे। जब इमरान अकसर संबंध बनाने लगा तो उसने विरोध किया।

साथ रखने से किया मना...
यह देखकर युवक ने उसे शादी का आश्वासन दिया। करीब दो महीने पहले इमरान ने उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली। लेकिन, शादी के 10 दिन बाद ही इमरान ने उसे साथ रखने से मना कर दिया और डारपुर गांव के ही नसीम को 32 हजार रुपये में बेच दिया।

चंगुल से छूट कर भाग निकली...
इसके बाद नसीम उसे दुष्कर्म करता रहा। एक दिन वह उसके चंगुल से छूट कर भाग निकली और घर पहुंचकर अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई। परिवार वाले उसे लेकर छछरौली थाने पहुंचे और शिकायत दी।

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.