संजीवनी टुडे

News

परिवार वाले घर में चलाते थे सेक्स रैकेट, बहु ने किया पर्दाफाश

Sanjeevni Today 17-06-2017 22:42:37

छिंदवाड़ा। परिवार वालों से परेशान होकर ही विवाहिता ने अपने परिवार के सदस्यों पर सेक्स रैकेट चलाएं जाने की शिकायत पुलिस की थी। इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान ने बीती रात मुखबिर की पुख्ता सूचना के बाद देहात टीआई के नेतृत्व में छापा मारा। रैकेट चलाने वाले दंपती सहित बेटा-बेटी एवं युवक-युवतियों के गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी।

 

देहात थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले खजरी में रहने वाली एक विवाहिता ने पुलिस कप्तान गौरव तिवारी से शिकायत की थी कि उसके पति सहित ससुराल पक्ष के कुछ लोग घर में बने 40 कमरों में सैक्स रैकेट का कारोबार कर रहे है। जब विवाहिता ने इस बात का विरोध किया तो पति सहित अन्य आरोपियों द्वारा विवाहिता के साथ मारपीट करते हुए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कप्तान श्री तिवारी ने थाना प्रभारी अर्चना सिंह को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। लंबे समय से पुलिस खजरी में सेक्स रैकेट पर नजर रखे हुई थी। गुरुवार की रात मुखबिर की पुख्ता सूचना मिलते ही टीआई अर्चना सिंह, प्रधान आरक्षक अरूण शर्मा, भूपेन्द्र सोनी, नवीन, अनिल, संदीप सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने रात करीब 10 बजे छापा मारा।

जहां कार्रवाई के दौरान एक लड़की घर के सामने ही कार में बैठकर कुछ युवकों के साथ शराब पी रही थी तो वहीं अन्य लड़कियां संदिग्ध अवस्था में कमरों में मिली। पुलिस ने तत्काल ही इस मामले में युवतियों के साथ-साथ युवकों को एवं देह व्यापार चलाने संचालक आत्माराम सूर्यवंशी, पत्नी, बेटा सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार जब रात में छापा मार कार्रवाई के दौरान युवतियों के मोबाइल भी जब्त किए गए थे। जब्त हुए मोबाइल पर लगातार घंटियां बज रही थी। जब मोबाईल को रिसिव किया गया तो कोई स्थान बता रहा था तो कोई रेट पूछ रहा था। इसके अलावा कई तरह की आपत्तिजनक बात भी की जा रही थी। हालांकि पुलिस ने मोबाईल जब्त किए जाने के साथ-साथ कुछ अश्लील सामग्री भी जब्त की है।

 

Watch Video

More From crime

Recommended