loading...
loading...
loading...
बदमाशों ने नमाज पढ़कर लौट रहे व्यक्ति को मारी गोली, हत्या के बाद मस्जिद में फेंके गोश्त के टुकड़े कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत को पाकिस्तान से करनी होगी बातचीत: बासित Jio के इस धमाकेदार ऑफर से मिलेगा 600 से ज्यादा शहरों को लाभ हॉलिडे एंजॉय कर रही मौनी रॉय की देखे, हॉट तस्वीरें शहरी विकास मंत्री एम वैंकेया नायडू ने किया स्मार्ट सिटी के लिए 30 और नए शहरों की सूची का ऐलान ट्रंप का आेबामा प्रशासन से सवाल, क्यों नहीं की चुनाव में रूसी हस्तक्षेप को रोकने की कोशिश अनोखी शादी: दुल्हे की लंबाई 6 फीट 1 इंच, दुल्हन 2 फीट 8 इंच 2 सगे भाई सहित हुए 4 युवक गिरफ्तार श्रीकांत ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपरसीरीज के सेमीफाइनल में Surrogate के जरिए तीसरे बच्चे को जन्म देगी किम कार्दशियन DSP की हत्या के बाद श्रीनगर में कर्फ्यू और तनाव का माहौल 5 अंक की गिरावट के साथ सैंसेक्स हुआ 31,286 इस पत्थर की पूजा करने से धन और शोहरत में होती है बढ़ोतरी! 15 वर्षीय लड़की को दंबग लड़के ने घर में खींचकर किया दुष्कर्म 3 पैसे की बढ़ोतरी के साथ रुपया 64.56 के स्तर पर भारत में लांच हुआ वनप्लस 5 स्मार्टफोन, जानिए खासियत यामी गौतम ने कुछ इस अंदाज में मनाया योग दिवस वेस्टइंडीज में धोनी से मिलने पंहुचा उनका करीबी यार 'इसरो' के 31 उपग्रहों के सफल प्रक्षेपण पर PM मोदी ने दी बधाई भारतीय रेलवे में बोतलबंद पानी की सप्लाई पर किया बड़ा काम
परिवार वाले घर में चलाते थे सेक्स रैकेट, बहु ने किया पर्दाफाश
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 10:42:37 PM
1 of 1

छिंदवाड़ा। परिवार वालों से परेशान होकर ही विवाहिता ने अपने परिवार के सदस्यों पर सेक्स रैकेट चलाएं जाने की शिकायत पुलिस की थी। इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान ने बीती रात मुखबिर की पुख्ता सूचना के बाद देहात टीआई के नेतृत्व में छापा मारा। रैकेट चलाने वाले दंपती सहित बेटा-बेटी एवं युवक-युवतियों के गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी।

 

देहात थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले खजरी में रहने वाली एक विवाहिता ने पुलिस कप्तान गौरव तिवारी से शिकायत की थी कि उसके पति सहित ससुराल पक्ष के कुछ लोग घर में बने 40 कमरों में सैक्स रैकेट का कारोबार कर रहे है। जब विवाहिता ने इस बात का विरोध किया तो पति सहित अन्य आरोपियों द्वारा विवाहिता के साथ मारपीट करते हुए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कप्तान श्री तिवारी ने थाना प्रभारी अर्चना सिंह को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। लंबे समय से पुलिस खजरी में सेक्स रैकेट पर नजर रखे हुई थी। गुरुवार की रात मुखबिर की पुख्ता सूचना मिलते ही टीआई अर्चना सिंह, प्रधान आरक्षक अरूण शर्मा, भूपेन्द्र सोनी, नवीन, अनिल, संदीप सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने रात करीब 10 बजे छापा मारा।

जहां कार्रवाई के दौरान एक लड़की घर के सामने ही कार में बैठकर कुछ युवकों के साथ शराब पी रही थी तो वहीं अन्य लड़कियां संदिग्ध अवस्था में कमरों में मिली। पुलिस ने तत्काल ही इस मामले में युवतियों के साथ-साथ युवकों को एवं देह व्यापार चलाने संचालक आत्माराम सूर्यवंशी, पत्नी, बेटा सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार जब रात में छापा मार कार्रवाई के दौरान युवतियों के मोबाइल भी जब्त किए गए थे। जब्त हुए मोबाइल पर लगातार घंटियां बज रही थी। जब मोबाईल को रिसिव किया गया तो कोई स्थान बता रहा था तो कोई रेट पूछ रहा था। इसके अलावा कई तरह की आपत्तिजनक बात भी की जा रही थी। हालांकि पुलिस ने मोबाईल जब्त किए जाने के साथ-साथ कुछ अश्लील सामग्री भी जब्त की है।

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.