गोरखपुर: BRD मेडिकल कॉलेज में 48 घंटों में हुई 34 और बच्चों की मौत 17 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन देश्‍ा और दुनिया के इतिहास में 17 अगस्‍त की महत्वपूर्ण घटनाएं मरीजों की सेवा करने में भी अपना योगदान देंगे स्वास्थ्य महकमे के कर्मचारी स्वास्थ्य केंद्र पर आठ माह से लटक हुआ है ताला सदर अस्पतालों में दवा और जांच की सुविधाओं का घोर अभाव प्रेग्नेंसी डर काे दूर करने के लिए अपनाएं ये तरीके शराब पीने से तबाह हो सकती है आपकी सेक्स लाइफ बार-बार जम्हाई आने के ये हो सकते है कारण AC में रहने की आदत आपकी सेहत के लिए नुकसानदायक पनीर खाने का सही समय और फायदे घंटो तक गेम खेलना स्वास्थ्य के लिए खतरनाक कपूर के तेल से दूर करे डैंड्रफ की समस्या आपकी बढ़ती उम्र के लक्षणों को कम करेगा ये फेस पैक महिला सशक्तिकरण की प्रतीक हैं मिताली राज : शिवराज सिंह विश्व बैंक की टीम के सदस्यो ने की शिक्षा मंत्री देवनानी से मुलाकात 78 हजार निजी विद्यालयों के अप्रशिक्षित शिक्षकों को भी करनी होगी टीचर ट्रेनिंग प्रो कबड्डी लीग 2017: तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला 25-25 से रहा ड्रा बांग्लादेश में जाने ले रहा है बाढ़, 30 की मौत लाल किला पर रही राजस्थानियो की धूम, जयहिंद के साथ जय जय राजस्थान की रही गूंज...
परिवार वाले घर में चलाते थे सेक्स रैकेट, बहु ने किया पर्दाफाश
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 10:42:37 PM
1 of 1

छिंदवाड़ा। परिवार वालों से परेशान होकर ही विवाहिता ने अपने परिवार के सदस्यों पर सेक्स रैकेट चलाएं जाने की शिकायत पुलिस की थी। इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान ने बीती रात मुखबिर की पुख्ता सूचना के बाद देहात टीआई के नेतृत्व में छापा मारा। रैकेट चलाने वाले दंपती सहित बेटा-बेटी एवं युवक-युवतियों के गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी।

 

देहात थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले खजरी में रहने वाली एक विवाहिता ने पुलिस कप्तान गौरव तिवारी से शिकायत की थी कि उसके पति सहित ससुराल पक्ष के कुछ लोग घर में बने 40 कमरों में सैक्स रैकेट का कारोबार कर रहे है। जब विवाहिता ने इस बात का विरोध किया तो पति सहित अन्य आरोपियों द्वारा विवाहिता के साथ मारपीट करते हुए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कप्तान श्री तिवारी ने थाना प्रभारी अर्चना सिंह को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। लंबे समय से पुलिस खजरी में सेक्स रैकेट पर नजर रखे हुई थी। गुरुवार की रात मुखबिर की पुख्ता सूचना मिलते ही टीआई अर्चना सिंह, प्रधान आरक्षक अरूण शर्मा, भूपेन्द्र सोनी, नवीन, अनिल, संदीप सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने रात करीब 10 बजे छापा मारा।

जहां कार्रवाई के दौरान एक लड़की घर के सामने ही कार में बैठकर कुछ युवकों के साथ शराब पी रही थी तो वहीं अन्य लड़कियां संदिग्ध अवस्था में कमरों में मिली। पुलिस ने तत्काल ही इस मामले में युवतियों के साथ-साथ युवकों को एवं देह व्यापार चलाने संचालक आत्माराम सूर्यवंशी, पत्नी, बेटा सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार जब रात में छापा मार कार्रवाई के दौरान युवतियों के मोबाइल भी जब्त किए गए थे। जब्त हुए मोबाइल पर लगातार घंटियां बज रही थी। जब मोबाईल को रिसिव किया गया तो कोई स्थान बता रहा था तो कोई रेट पूछ रहा था। इसके अलावा कई तरह की आपत्तिजनक बात भी की जा रही थी। हालांकि पुलिस ने मोबाईल जब्त किए जाने के साथ-साथ कुछ अश्लील सामग्री भी जब्त की है।

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.