जन्मदिन पर बेटे के साथ ताल से ताल मिलती नजर आई संजय दत्त की पत्नी मान्यता धोखाधड़ी कर 73 लाख रुपये हड़पे महिला विश्वकप 2017 : क्या मिताली राज की शेरनियां ला पायेगी विश्व कप? फिल्मों की दुनिया में आने के लिए करीना की 'जब वी मेट' ने किया आकर्षित: अनुष्‍का 30 किलो गांजे के साथ दो तस्करो को किया गिरफ्तार राशिफल : 23 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए रविवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास के 23 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं युवक ने की महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखने पर इंस्पेक्टर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज सफेद हाथी साबित हो रहा है औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य निदेशालय स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में हो बच्चों का टीकाकरण रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा- झारखंड राज्य को स्वास्थ्य के क्षेत्र में नंबर वन बनाएंगे समाज में संकुचित सोच ही नारी की सबसे बड़ी दुश्मन: गीता सहारण नागरिकों को खुद को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने की जरूरत स्वास्थ्य विभाग ने तीन निजी अस्पतालों पर छापा मारा शांति मानवता का मुख्य धर्म व युवा देश की रीढ़ की हड्डी हैं स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे स्वास्थ्य विभाग ने फूड प्वाइज¨नग की आशंका जताई पाक ने सीमा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 जवान शहीद वीडियो: योग टीचर पर कहर बनकर टुटा नारियल का पेड़, हुई मौत
पुलिस ने ग्रामीण को बेरहमी से पिटा, मौत
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 06:58:09 PM
1 of 1

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया है। बरेली के ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव लोहारनपुरवा में अवैध शराब पकड़ने के लिए पुलिस दबिश के दौरान गांव के एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों का आरोप है कि व्यक्ति की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के मुताबिक -
गुस्साए लोगों ने लाश को घटनास्थल से उठाने नहीं दिया और जमकर हंगामा किया। हालत को देखते हुए पुलिस टीम वहां से भाग खड़ी हुई। बरारी ग्राम पंचायत के मजरा लोहारनपुरवा में अवैध रूप से शराब बनने की सूचना पर मंगलवार शाम करीब 8:30 बजे पुलिस गांव में गई थी।

बंदूक के कुंदे से करते रहे पुलिसकर्मी वार...
ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में किसी काम से आए तंबोलिन पुरवा गांव निवासी 40 वर्षीय राम चंद्र तंबोली को पकड़ लिया। एक सिपाही ने बंदूक के कुंदे से उसकी बुरी तरह पिटाई की। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रामचंद्र की मौत से गांव में गुस्सा भड़क उठा तो पुलिस टीम वहां से भाग निकली।

तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर पूर्व विधायक और सपा नेता यशपाल चौधरी ने कहा है कि यदि मृतक के परिवार वाले चाहेंगे तो दोषी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा, तभी पोस्टमार्टम होगा।

 

यह भी पढ़े: पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े: भूलकर भी न करे... ऐसे पुरुषों से प्यार करना पड़ सकता है भारी...!

यह भी पढ़े: यहां की औरते 65 की उम्र में भी रहती हैं जवा, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.