संजीवनी टुडे

News

सड़क पर शव रखकर जाम लगाया, कार्रवाई का भरोसा देकर किया शांत

Sanjeevni Today 12-08-2017 22:20:30

नई दिल्ली। यह घटना मिश्रीपुर गांव के निवासी 60 वर्षीय छोटेशाह सात अगस्त को हरदोई के थाना शाहाबाद स्थित अपनी बेटी रहनुमा के घर गए थे। अगले दिन वहां से गांव का ही एक युवक उन्हें अपनी बाइक से उन्हें बेटी के घर से गांव छोड़ देने की बात कह कर बुला लाया। आरोप है कि उसी युवक ने छोटेशाह की हत्या कर शव लखीमपुर खीरी के उचौलिया क्षेत्र में मोहद्दीपुर के पास नाले में फेंक दिया।


शनिवार को यहां शव लाए जाने के बाद घर वाले व रिश्तेदार आक्रोशित हो उठे। उन सभी ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर तहबरगंज व सरायकाइयां के बीच सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। कुछ ही देर में इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए और लोगों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन वे लोग शांत नहीं हुए। इस दौरान सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। 

यह भी पढ़े: यहां पर 3 युवाओं ने एक दूसरे के साथ रचाया विवाह
सूचना मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट विनय प्रकाश श्रीवास्तव, सीओ सिटी सुमित शुक्ला भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को कार्रवाई का भरोसा देकर शांत किया। लगभग एक घंटे बाद जाम खुल सका। लिहाजा घटनास्थल लखीमपुर खीरी जिले का ही है। परिवार के लोगों को बता दिया गया है कि जो भी कार्रवाई होगी वह लखीमपुर खीरी से ही होगी। इस पर वह मान गए और जाम खुल गया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended