वाह रे किस्मत : अब कुत्ते भी करेंगे बस में सफर... आस्ट्रेलियन ओपन: पेस और आंद्रे सा डबल्स के पहले ही मैच में हारकर बाहर जानिए! आखिर पूजा करते वक्त क्यों जलाते हैं अगरबत्ती? मासूम से गैंगरेप मामले में 3 दोषियों को फांसी की सजा बाप रे! शवों रखते है अपने पास, करते है कई सालो तक सेवा... JIO यूजर्स को 31 मार्च के बाद भी मिलेगा हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, ये होंगे प्लान... पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड्स में स्टनिंग लुक में दिखी प्रियंका... राष्ट्रीय जांच एजेंसी को आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की जमानत से कोई ऐतराज़ नहीं ओबामा को उम्मीद, कोई हिन्दू भी हो सकता है अमेरिका का राष्ट्रपति जयराम और सायना मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन के क्वार्टर फाइनल में एक दम बोल्ड और आशिकाना अंदाज में दिखें कंगना-शाहिद... दिल्ली पुलिस के आयुक्त आलोक कुमार वर्मा नए सीबीआई प्रमुख नियुक्त हरियाणा हैमर्स को हरा पंजाब रॉयल्स बना पीडब्ल्यूएल 2 का चैंपियन भारत का चीन को जवाब, 'गिफ्ट के तौर पर नहीं चाहते एनएसजी सदस्यता' बच्चे को दिया जन्म,पर समझ नई आता पुरुष हैं या महिला स्टार प्लस पर 'कोई लौटकर आया है' जसवंतनगर से ही चुनाव लड़ेंगे शिवपाल शाहरुख खान के बिजनेस पार्टनर पर रेप का आरोप महानदी और उसकी सहायक नदियों पर विचार-विमर्श के लिए समिति गठित मायावती 01 फरवरी से शुरू करेंगी चुनाव प्रचार अभियान
खाना खिलाने के बहाने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, चार को किया गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 03:37:33 PM
1 of 1

बूंदी। यहां रेलवे स्टेशन के नजदीक खंडहर में रविवार को भोपाल (MP) निवासी सोलह वर्षीय किशोरी के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया बाद में किशोरी के बताए हुलिए पर पुलिस ने रात चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। GRP SP ओमप्रकाश ने बताया कि किशोरी भोपाल से निकली थी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -0931416616

वह कोटा से चित्तौडग़ढ़ जाने के लिए अपने आठ वर्षीय भाई के साथ ट्रेन में बैठी थी। रेलवे अधिकारियों ने जांच के दौरान उसे ट्रेन से सुबह आठ बजे बूंदी के रेलवे स्टेशन पर उतार दिया। दोपहर करीब 12 बजे स्टेशन पर एक युवक उसके संपर्क में आया। पहले उसके छोटे भाई को मोटरसाइकिल पर इधर-उधर घुमाया फिर खाना खिलाना की बात कहकर दोनों को मोटरसाइकिल से स्टेशन के पास सुनसान इलाके में खंडहर में ले गया और दुष्कर्म किया। 

पुलिस ने बताया कि युवक ने अपने अन्य तीन साथियों को भी फोन करके वहां बुला लिया। आरोप है कि उन्होंने ने भी बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किशोरी के भाई ने वहां से भागकर रेलवे स्टेशन स्थित RPF चौकी पर सहायक उपनिरीक्षक को घटना की जानकारी दी। इस पर रेलवे के जवानों ने किशोरी की तलाश शुरू की। किशोरी रोड के किनारे मिली बाद में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार किशोरी को कोटा ले जाकर मेडिकल मुआयना कराया गया है। GRP ने इस मामले में बूंदी की लक्ष्मी विहार कॉलोनी निवासी सचिन अहीर (18), राहुल (20), रेलवे कॉलोनी निवासी अरुण सैनी (27), सचिन (21) को गिरफ्तार किया है। इनमें लक्ष्मी विहार कॉलोनी निवासी राहुल के पिता झालावाड़ जिले के महिला थाने में उपनिरीक्षक हैं। वहीं अरुण के पिता व सचिन के ताऊ रेलवेकर्मी हैं।

कार्रवाई को टालने की प्रवृत्ति के चलते बूंदी पुलिस थाना क्षेत्र में उलझी रही। GRP SP ओमप्रकाश ने बताया कि घटना के बाद RPF के सहायक उपनिरीक्षक पीडि़ता के भाई को लेकर बूंदी के सदर थाने पहुंचे। थाने में उपअधीक्षक व थानाधिकारी मौजूद थे। उनके सामने सहायक उपनिरीक्षक ने नाबालिग से दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी और पुलिस से तत्काल मदद मांगी लेकिन पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह हमारे थाना क्षेत्र का मामला नहीं है। 

इसे RPF वाले ही देखेंगे। इस पर सहायक उपनिरीक्षक बच्चे को लेकर थाने से बाहर आ गया। उसने GRP थानाधिकारी कोटा व अन्य अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यदि सदर थाना पुलिस तुरंत मदद करती तो आरोपितों को जल्द पकड़ा जा सकता था।

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.