इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..! कन्हैया कुमार ने मोदी को बताया ट्रंप से बेहतर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर गुंजी नन्ही किलकारी..! अमेरिकी रक्षा मंत्री कार्टर अपनी आखिरी विश्व यात्रा पर अगले हफ्ते आएंगे भारत
सड़क किनारे चल रहे 2 युवकों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 06:01:16 PM
1 of 1

हिमाचल। हिमाचल के पिंजौर नालागढ़ NH-21 A पर मंगलवार रात मानपुरा के पास दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे 2 युवकों को रौंद डाला। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। वहीं, चालक मौके से फरार हो गया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।  पुलिस के अनुसार हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस थाना में दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की। स्थानीय लोगों के बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त धनश्याम पुत्र देवी दास गांव बाड़ी, पोस्ट आफिस छाला तहसील चिच्योट मंडी के रूप में की है। शव का नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सोप दिया है। मृतक मानपुरा स्थित इंनटेक्स कंपनी में कार्यरत था।
ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे दोनों...
सूत्र  के अनुसार- घायल अखिलेश पुत्र ओम प्रकाश गांव लहासनी थाना नगरा बलिया का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि दोनों मंगलवार रात ड्यूटी पूरा करने के बाद पैदल अपने कमरे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने पीछे से दोनों को टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर के कारण धनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई। अखिलेश को हल्की चोटें इस दौरान आई। SP बददी बशेर सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ट्रक व आरोपी चालक को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

 

यह भी पढ़े: पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े: भूलकर भी न करे... ऐसे पुरुषों से प्यार करना पड़ सकता है भारी...!

यह भी पढ़े: यहां की औरते 65 की उम्र में भी रहती हैं जवा, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.