संजीवनी टुडे

News

किडनैप हुए एक नाबालिग बच्चे को पुलिस ने ढूंढा, आरोपी बच्चे को बेचने की फिराक में

Sanjeevni Today 13-08-2017 19:02:19

नई दिल्ली। दिल्ली में तीन दिन पहले किडनैप हुए एक नाबालिग बच्चे को पुलिस ने ढूंढ निकाला। एक रिक्शा चालक ने बच्चे का अपहरण किया था। आरोपी बच्चे को बेचने की फिराक में था। लेकिन इससे पहले कि वह अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता पुलिस ने उसे धर दबोचा। मामला दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके का है। अगवा किए गए बच्चे की उम्र लगभग 5 साल है। उसका परिवार गुड़गांव का रहने वाला है। 

 

बुधवार रात बच्चे का एक रिश्तेदार उसे पंजाबी बाग लेकर आया था। वहां उसने रिक्शा चालक विनोद और एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर शराब पी। कुछ देर बाद विनोद उन दोनों को वहां छोड़कर बच्चा लेकर वहां से फरार हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की। पुलिस टीम बनाकर उसे पकड़ने के लिए बिहार पहुंची।

यह भी पढ़े: अब महिलाओं के अलावा पुरुष भी ले सकेंगे गर्भ निरोधक गोलियां

लेकिन विनोद को किसी तरह इस बात की भनक लग गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी अपने परिवार और बच्चे समेत वापस दिल्ली के लिए निकल गया। दिल्ली पहुंचकर जैसे ही आरोपी ट्रेन से उतरा पुलिस ने उसे धर दबोचा।पुलिस के मुताबिक, विनोद बच्चे को बेचने की फिराक में था। परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। विनोद से पूछताछ चल रही है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime