देश और दुनिया के इतिहास में 18 अक्टूबर की महत्वपूर्ण घटनाएं राशिफल : 18 अक्टूबर : कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें दूध से स्किन की समस्याओं को करें दूर शराब की लत से छुटकारा पाने के असरदार तरीके... देश के प्रत्येक जिले में आयुर्वेदिक अस्पताल खोलने की तैयारी कर रही है सरकार: मोदी चोटी काटने की घटनाओं की साजिश रचने वालो को नंगा करना बेहद जरूरी: फारूक अब्दुल्ला हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या यूपी में खुलेंगे 500 ई-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरकार ने सातवां वेतन आयोग लागू कर राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात दी सुरेश खन्ना ने कहा- ताजमहल को राष्ट्रीय धरोहर मानती है सरकार ब्रिटेन में आतंकी हमलों के बाद घृणा अपराध में 29 फीसदी का इजाफा B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन
पुलिस ने लगाई रेप पीड़िता के मुंह बंद रखने की कीमत
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 10:26:09 PM
1 of 1

धौलाना। पुलिस आए दिन नए कारनामों को अंजाम देकर चर्चाओं में रहती है। ऐसे में धौलाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में समझौते के नाम पर पीड़िता के मुंह बंद रखने की बोली 5 लाख रुपये लगा दी है। मामले को लेकर पीड़िता के  परिजन बुधवार को SP कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जिले की SP महिला होने के बावजूद पुलिस महिला अपराध को लेकर गंभीर नहीं है। मानवता और मर्यादा को ताक पर रखकर पुलिस अफसर रेप पीड़िता को मुंह बंद रखने की कीमत देने को सौदा कर रहे हैं। 13 अक्टूबर को धौलाना के एक गांव निवासी महिला थ्री व्हीलर में सवार होकर घर जा रही थी।

 जानकारी के अनुसार- इस दौरान नशीला इंजेक्शन लगाकर 2 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। विरोध करने पर चाकू मारकर उसको घायल भी कर दिया था। पीड़िता ने धौलाना थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। बुधवार को पीड़िता परिजनों के साथ SP कार्यालय पहुंची। महिला ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि पुलिस आरोपियों से मिलकर समझौते को दबाव बना रही है।

5 लाख रुपये दिलाकर मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। साथ ही पुलिस पीड़िता के कोर्ट में भी बयान दर्ज नहीं करा रही है। ऐसे में आरोपियों की ओर से लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिससे जान का खतरा बना हुआ है। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए SP ने जांच के आदेश दिए हैं।SP अलंकृता सिंह का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है। इसकी जांच कर दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा। आरोपियों के साथ ही उनको संरक्षण देने वाले दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी पढ़े : जानिए! आखिर हिन्दू धर्म में क्यों वर्जित है स्त्रियों का नारियल फोड़ना..?

यह भी पढ़े: आ रहा है "Porn Star" बनाने वाला रियलिटी शो !

यह भी पढ़े: शर्मनाक: 'छात्रा' को बंधक बनाकर 'प्रोफेसर' ने किया बलात्कार, क्या ऐसे हो गए है हमारे आदरणीय गुरु?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.