loading...
paytm ने किया ‘डिजिटल सोने’ की शुरुआत के लिए MMTC-PAMP के साथ गठबंधन प्लेन हाईजैक को लेकर यात्री ने PM किया ट्वीट, जयपुर में मचा हड़कंप सहारा प्रमुख का पैरोल 19 जून तक बढ़ा, वक्त पर 1,500 करोड़ रुपए भुगतान नहीं किया तो होगी जेल बंगाल में शाह की चुनौती पर बोलीं ममता, कहा- दिल्ली पर कब्जा करेगी तृणमूल वाड्रा ने गलत तरीके से कमाया 50.50 करोड़ रुपये का मुनाफा: ढींगरा कमिशन मेरी प्रॉपर्टी से रॉबर्ट वाड्रा का कोई लेने देना नहीं है: प्रियंका गाँधी चौथी तिमाही में मारुति सुजुकी के शुद्ध लाभ में हुई बढ़ोतरी फिर 8 महीने बाद आतंकी हमला, इन जवानों ने मार गिराया दो आतंकियों को यूनाइटेड एयरलाइंस ने कन्फर्म सीट छोड़ने वाले यात्रियों के लिए हर्जाने का किया ऐलान नोटबंदी से पहले RBI ने 500 और 2000 रुपए के नए नोटों का उचित स्टॉक जुटा लिया था: गवर्नर फिर 8 महीने बाद आतंकी हमला, इन जवानों ने मार गिराया दो आतंकियों को नींबू के छिलकों को फेंकने से पहले जान लो ये फायदे बाथरूम में करते हैं स्मार्टफोन का यूज तो हो जायें सावधान! सुबह उठने के 60 सेकंड्स के अन्दर खाली पेट पीना चाहिए पानी आखिर कौन बने सनी लियोनी के चाहते क्रिकेटर अगर बच्चे के पास आती हैं कामुक तस्वीरें तो माता-पिता को जाएगा अलर्ट मैं ढंग से झूठ नहीं बोल पाती हूं: एमा वाटसन "मैं कॉमेडियन नहीं":सुनील ग्रोवर ये है दुनिया का एक ऐसा देश, जहां मौत पर है पाबंदी नरगिस फाखरी कर रही है एक पाकिस्तानी एक्टर को डेट!
पुलिस ने लगाई रेप पीड़िता के मुंह बंद रखने की कीमत
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 10:26:09 PM
1 of 1

धौलाना। पुलिस आए दिन नए कारनामों को अंजाम देकर चर्चाओं में रहती है। ऐसे में धौलाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में समझौते के नाम पर पीड़िता के मुंह बंद रखने की बोली 5 लाख रुपये लगा दी है। मामले को लेकर पीड़िता के  परिजन बुधवार को SP कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जिले की SP महिला होने के बावजूद पुलिस महिला अपराध को लेकर गंभीर नहीं है। मानवता और मर्यादा को ताक पर रखकर पुलिस अफसर रेप पीड़िता को मुंह बंद रखने की कीमत देने को सौदा कर रहे हैं। 13 अक्टूबर को धौलाना के एक गांव निवासी महिला थ्री व्हीलर में सवार होकर घर जा रही थी।

 जानकारी के अनुसार- इस दौरान नशीला इंजेक्शन लगाकर 2 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। विरोध करने पर चाकू मारकर उसको घायल भी कर दिया था। पीड़िता ने धौलाना थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। बुधवार को पीड़िता परिजनों के साथ SP कार्यालय पहुंची। महिला ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि पुलिस आरोपियों से मिलकर समझौते को दबाव बना रही है।

5 लाख रुपये दिलाकर मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। साथ ही पुलिस पीड़िता के कोर्ट में भी बयान दर्ज नहीं करा रही है। ऐसे में आरोपियों की ओर से लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिससे जान का खतरा बना हुआ है। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए SP ने जांच के आदेश दिए हैं।SP अलंकृता सिंह का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है। इसकी जांच कर दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा। आरोपियों के साथ ही उनको संरक्षण देने वाले दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी पढ़े : जानिए! आखिर हिन्दू धर्म में क्यों वर्जित है स्त्रियों का नारियल फोड़ना..?

यह भी पढ़े: आ रहा है "Porn Star" बनाने वाला रियलिटी शो !

यह भी पढ़े: शर्मनाक: 'छात्रा' को बंधक बनाकर 'प्रोफेसर' ने किया बलात्कार, क्या ऐसे हो गए है हमारे आदरणीय गुरु?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.