loading...
उत्तरप्रदेश: कानून से बेख़ौफ़ लुटेरों ने 'गन प्वाइंट' पर दो घरों में की लूटपाट ICC ने पुणे पिच को लेकर BCCI से मांगा जबाव देश की पहली हवाई तीर्थयात्रा योजना का शुभारम्भ, मुख्यमंत्री ने माला पहनाकर किया रवाना कोच कुंबले ने किया इस युवा खिलाडी का सपना साकार उपवास सर्वोच्च उपचार और सर्वमहान आरोग्य तुर्की की एक अदालत ने जर्मन पत्रकार को जेल भेजने का दिया आदेश VIDEO: इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है रानी मुखर्जी! सुषमा ने कंसास में बीच-बचाव करने वाले अमेरिकी युवक की बहादुरी को सराहा गाम्बिया के सैन्य प्रमुख जनरल उस्मान बैजी को पद से हटाया भारतीय सीनियर फुटबॉल राष्ट्रीय टीम का अभ्यास शिविर मुंबई में पन्नीरसेल्वम गुट के 12 सांसदों ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, जयललिता की मौत की जांच की मांग VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म फिल्लौरी का तीसरा शानदार गाना यौन शोषण के आरोप में उबर ने मांगा भारतीय शीर्ष अधिकारी से इस्तीफा WWE रिंग में फ्लेयर के साथ नजर आएगी ये टेनिस स्टार बांग्लादेश में जापानी नागरिक की हत्या में पांच आतंकियों को सजा-ए-मौत SC ने खारिज की 23 हफ्ते के भ्रूण के गर्भपात की याचिका, कहा- हमारे हाथ में हैं एक मासूम की जिंदगी VIDEO: आखिर क्यों शाहरुख़ ने कंगना के साथ काम करने से किया इंकार? इतिहास: भारतीय हिन्दी सिनेमा के प्रसिद्ध संगीतकार और गायक थे रवीन्द्र जैन अफगानिस्तान: पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मियों पर की फायरिंग, 11 की मौत VIDEO: मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को दिया ये संदेश!
पुलिस ने लगाई रेप पीड़िता के मुंह बंद रखने की कीमत
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 10:26:09 PM
1 of 1

धौलाना। पुलिस आए दिन नए कारनामों को अंजाम देकर चर्चाओं में रहती है। ऐसे में धौलाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में समझौते के नाम पर पीड़िता के मुंह बंद रखने की बोली 5 लाख रुपये लगा दी है। मामले को लेकर पीड़िता के  परिजन बुधवार को SP कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जिले की SP महिला होने के बावजूद पुलिस महिला अपराध को लेकर गंभीर नहीं है। मानवता और मर्यादा को ताक पर रखकर पुलिस अफसर रेप पीड़िता को मुंह बंद रखने की कीमत देने को सौदा कर रहे हैं। 13 अक्टूबर को धौलाना के एक गांव निवासी महिला थ्री व्हीलर में सवार होकर घर जा रही थी।

 जानकारी के अनुसार- इस दौरान नशीला इंजेक्शन लगाकर 2 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। विरोध करने पर चाकू मारकर उसको घायल भी कर दिया था। पीड़िता ने धौलाना थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। बुधवार को पीड़िता परिजनों के साथ SP कार्यालय पहुंची। महिला ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि पुलिस आरोपियों से मिलकर समझौते को दबाव बना रही है।

5 लाख रुपये दिलाकर मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। साथ ही पुलिस पीड़िता के कोर्ट में भी बयान दर्ज नहीं करा रही है। ऐसे में आरोपियों की ओर से लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिससे जान का खतरा बना हुआ है। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए SP ने जांच के आदेश दिए हैं।SP अलंकृता सिंह का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है। इसकी जांच कर दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा। आरोपियों के साथ ही उनको संरक्षण देने वाले दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी पढ़े : जानिए! आखिर हिन्दू धर्म में क्यों वर्जित है स्त्रियों का नारियल फोड़ना..?

यह भी पढ़े: आ रहा है "Porn Star" बनाने वाला रियलिटी शो !

यह भी पढ़े: शर्मनाक: 'छात्रा' को बंधक बनाकर 'प्रोफेसर' ने किया बलात्कार, क्या ऐसे हो गए है हमारे आदरणीय गुरु?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.