संजीवनी टुडे

News

एयर होस्टेस के साथ फ्लाइट में अश्लील इशारा करने के आरोप में पुलिस ने मामला किया दर्ज

Sanjeevni Today 17-07-2017 20:22:35

नई दिल्ली। फ्लाइट में एयर होस्टेस को कई बार यात्रियों की बदसलूकी झेलनी पड़ती है। एयर होस्टेस को अश्लील इशारा करने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी का नाम लग्नेश कुमार मकवाना है और वह शहर के अंधेरी इलाके में रहता है विमान में सफर के दौरान फ्लाइट अटेंडेंट को कई बार यौन सोशल का भी शिकार होना पड़ता है। 

हाल में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां सफर के दौरान एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी की गई। मुंबई के रहने वाले एक शख्स एयर होस्टेस के साथ अश्लील हरकत किया। जानकारी के मुताबिक मुंबई के लग्नेश कुमार मकवाना नाम के शख्स ने विमान में एयर होस्टेस को देखकर गंदे इशारे किए और उसके सामने मुंह से गंदी आवाजें निकालकर उन्हें परेशान किया पीड़िता ने बताया कि सफर के दौरान रात करीब साढ़े 10 बजे विमान के कैप्टन द्वारा सभी यात्रियों को सीट बेल्ट बांधने का निर्देश दिया गया है।

जिसके बाद वो इसे सुनिश्चित करने के लिए हर सीट के पास जाकर चेंक कर रही थीं, लेकिन जैसे ही वो लग्नेश की सीट के पास पहुंची वो उसे देखकर गंदे इशारे करने लगा। लग्नेश अपनी सीट से उठकर एयर होस्टेस के नजदीक जाकर भद्दी आवाजें निकालने लगा। मामला हुआ दर्ज एयर होस्टेस ने पहले उसे मना किया तो वो गंदे इशारे करने लगा, जिसके बाद एयर होस्टेस ने कैप्टन से इसकी शिकायत की। 

यह भी पड़े: स्मार्टफोन की तरह सैम दिखने वाली यह डिवाइस देती है DSLR जैसी क्वालिटी, जानें क्या है खास

कैप्टन से फौरन एटीसी को इसकी सूचना दी। जैसे ही विमान मुंबई में लैंड हुआ सीआईएसएफ ने आरोपी लग्नेश कुमार को गिरफ्तार कर मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया है। उम्मीद है कि लोग एयर होस्टेस के साथ इस तरह की बदसलूकी करने से पहले सौ बार सोचेंगे।

Watch Video

More From crime

Recommended