संजीवनी टुडे

News

एटीएम लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

Sanjeevni Today 13-08-2017 15:29:59

नई दिल्ली। पुलिस ने पूर्वांचल के जिलों में साइबर अपराध के जरिए एटीएम से लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को दबोच लिया। यह गिरफ्तारी भदोही कोतवाली के धौरहरा पुल से की गई। इन अपराधियों का जाल पूर्वांचल के कई जिलों में फैला हुआ था।शनिवार को पुलिस लाइन में पुलिस आधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया। 

यह भी पढ़े: PICS: इस अनोखे होटल के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

कि जिले में साइबर क्राइम की घटनाओं के नियंत्रण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था। सीओ भदोही परमहंस मिश्रा के निर्देशन मे क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई थी। क्राइम ब्रान्च भदोही ने सीसीटीवी फूटेज का विश्लेषण कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये अपराधियो के पास  29800 रुपए नकद, पांच एटीएम कार्ड, पांच किलोग्राम गांजा, एक तमन्चा, तीन बाइक, चार मोबाइल और सिमकार्ड बरामद किया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों का बड़ा आपराधिक इतिहास है। 

चार लोगों का गैंग है जो एक साथ गुट बना कर सुनियोजित तरीके से जौनपुर,भदोही, वाराणसी, सुलतानपुर, प्रतापगढ़, आजमगढ़ और अम्बेडकरनगर में वारदातों को अंजाम देते थे। यूनियन बैंक एटीएम और यूको बैंक के एटीएम पर अपना टारगेट सेट करते है। क्योंकि इनकी एटीएम मशीन को हैंग करना सबसे आसान होता है। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From crime

Recommended