बिना आधार के शराब लेना अब हुआ मुश्किल, जानिए क्या है नए बदलाव युवराज की वापसी पर मां शबनम ने किया ये खुलासा राहुल गाॅधी ने अमेरिका से मोदी सरकार पर साधा निशाना पाक कोर्ट ने वित्त मंत्री इशाक डार का किया गिरफ्तारी वारंट जारी वीडियो : मेक्सिकों मे 7.1 तीव्रता के भूकंप से तबाही, मरने वाले की संख्या 234 के पार वीडियो: अगर बिहार पुलिस से करी बहस तो चमड़ी उतारकर जूते बनवा देगी नवादा शहर के डीएम ने की संयुक्त बैठक, दिया अलर्ट रहने का आदेश हाईकोर्ट ने ममता को लगाई फटकार, कहा - हिन्दू-मुस्लिमों में दरार पैदा ना करे विपासना के जवाब से संतुष्ट नही है एसआईटी... यूपी में 12 साल की लड़की से दो युवकों ने किया दुष्कर्म प्रद्युम्न मर्डर केस : पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कहलगांव में टूटा करोड़ो रुपए से बना बांध, आज होना था उद्घाटन यहां पर बन्दर की शक्ल लिए सूअर के बच्चे ने लिया जन्म पाक क्रिकेटर खालिद पर 5 साल का बैन और 10 लाख रुपये का जुर्माना पाकिस्तान वित्तमंत्री के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट यहां हर साल प्रेमी युगल की याद में आयोजित होता है गोटमार मेला श्रीलंका टीम को वेस्टइंडीज ने दिया 2019 वर्ल्ड कप में सीधी एंट्री का मौका केंद्र सरकार का रेलवे कर्मचारियों को तोहफा, मिलेगा 78 दिन का बोनस यूएन में गूंजा मोदी का नाम, कहा - असीमित संभावनाओं को देखते है मोदी मिसाल: मालिक को लौटा दिए 45 लाख रुपए के हीरे
अपराध पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस लोगों पर रख रही है नजर
sanjeevnitoday.com | Thursday, September 14, 2017 | 01:05:58 PM
1 of 1

नई दिल्ली। यूपी बॉर्डर से सटे गढ़वाल के प्रवेश द्वार कोटद्वार में अपराध बढ़ रहे है। अपराध पर शिकंजा कसने के लिए कोतवाली पुलिस ने बाहर से आने वाले श्रमिकों और लोगों पर नजर रखना शुरू कर दिया है। जीप, टैक्सी, बस और ट्रेन से आने और जाने वाले लोगों की औचक जांच की जा रही है।सोमवार सुबह SSI मो. यूूुनुस की अगुवाई में पुलिस फोर्स जैसे ही रेलवे स्टेशन पहुंचा। वहां बेटिकट यात्रियों में हड़कंप मच गया। 

 

इसे रेलवे की जोनल चेकिंग समझते हुए बेटिकट यात्री पुलिस फोर्स को देखते ही पटरी पारकर फरार हो गए। इस मौके पर पुलिस टीम ने जहां 40 लोगों का सत्यापन किया,  कहा कि बाहर से कोटद्वार में काम करने के लिए आने वालों को अपने साथ आईडी प्रूफ जरूर लाना होगा। कुछ लोगों को पुलिस ने दबोच लिया, जिन्हें आईडी प्रूफ चेक करने के बाद छोड़ दिया गया। एसएसआई मो. यूनुस ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इन दिनों सत्यापन का कार्य चल रहा है। 

यह भी पढ़े: शरीर के इस अंग को दुबारा ना छुए नहीं तो

बिना आईडी प्रूफ के बाहरी श्रमिकों को कोटद्वार में काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 03 दिसंबर, 2016 को बदरीनाथ मार्ग पर थाने के बाहर आमसौड़ निवासी अनीता देवी के कानों के कुंडल और पर्स लेकर बदमाश फरार।18 फरवरी, 2017 को देवी रोड स्थित एक बैंक से पैसे निकालकर बाहर आ रही ध्रुवपुर निवासी कमला देवी का पर्स और कुंडल छीने। 

यह भी पढ़े: पति को बनाना है अपना गुलाम तो ये है सबसे बेहतर तरीके

10 मार्च-नजीबाबाद रोड में बलभद्रपुर निवासी अनुसूया रावत से बदमाश पचास हजार की नकदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए। 05 अप्रैल- झंडाचौक में द्वारीखाल विकासखंड के ग्राम देवीखेत निवासी गुड्डी देवी को झांसा देकर बदमाश सोने की चेन लेकर फरार हो गए। 07 अप्रैल- काशीरामपुर निवासी 77 वर्षीय निर्मला देवी को झांसा देकर बदमाश सोने के दो कंगन, कुंडल और नगदी लेकर फरार हो गए। 13 अप्रैल- जौनपुर में बैंक कालोनी निवासी वंदना कुकरेती के गले से सोने की चेन झपटकर बदमाश फरार, नहीं लगा सुराग।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.