संजीवनी टुडे

News

नोटबंदी के बीच BSNL का बम्पर ऑफर, पुराने नोट पर फुल टॉकटाइम के साथ सिम फ्री

Sanjeevni Today 01-12-2016 16:49:13

नई दिल्ली। नोटबंदी के बीच देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए एक विशेष प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत पुराने नोट स्वीकार किए जाएंगे। कंपनी ने पुराने 500 रुपए के नोट पर फुल टॉकटाइम देने का एलान किया है। यही नहीं, फुल टॉकटाइम के साथ उपभोक्ताओं को मुफ्त सिम भी उपलब्ध करवाई जाएगी। आपको बता दें कि नई सिम को यूजर्स 50 से रिचार्ज करा सकते हैं। यह योजना 15 दिसंबर तक चलेगी।

कंपनी का यह है कहना
बीएसएनएल के महाप्रबंधक एमसी सिंह ने बताया कि बीएसएनएल ने 24 नवंबर तक बिल भुगतान में 500 के नोटों को स्वीकार किया था। जिसके बाद कंपनी अब 15 दिसंबर तक 500 रुपए के पुराने नोट के बदले फुल टॉकटाइम और मुफ्त सिम दे रही है।

कंपनी जल्द दे सकती है लाइफटाइम फ्री वॉयस कॉलिंग सर्विस
इसके साथ ही बीएसएनएल जल्द ही लाइफटाइम फ्री वॉयस कॉलिंग समेत कई बड़े ऑफर्स का एलान कर सकती है। रिपोटर्स की मानें तो कंपनी अपने यूजर्स को साल 2017 की शुरूआत में लाइफटाइम फ्री वॉयस कॉल देने का प्लान कर रही है।

टेलिनॉर ने भी दी थी ऐसी स्कीम
दूरसंचार कंपनी टेलीनॉर इंडिया ने भी बंद किए जा चुके 500 रुपए के नोट पर एक ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत पुराने 500 रुपए के नोट से रिचार्ज पर 600 रुपए का टॉकटाइम दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी ने सात रुपए का विशेष रिचार्ज कूपन भी पेश किया है, जिससे 25 पैसे प्रति मिनट की दर से 28 दिनों तक कॉल किया जा सकेगा।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

Watch Video

More From business

Recommended