संजीवनी टुडे

News

सार्वजनिक स्थलों पर खुलेआम छेड़छाड़ वारदात

Sanjeevni Today 19-06-2017 07:22:55

नई दिल्ली। यह घटना रविवार रात को कंकरखेड़ा इलाके में दबंगों ने एक शिक्षिका से घर की दहलीज पर छेड़छाड़ कर दी। कि सार्वजनिक स्थलों पर खुलेआम छेड़छाड़ हो रही है। विरोध करने पर शिक्षिका को खींचकर ले जाने की युवती की। शोर सुनकर परिजन पहुंचे तो अपराधी  युवकों ने परिजनों पर हमला बोलकर घर में तोड़फोड़ कर दी। जिसमें शिक्षिका सहित 4 युवक घायल हो गए। कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित पक्ष ने थाने में हंगामा कर दिया।

 

 

पुलिस के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी एक महिला रविवार को कंकरखेड़ा में अपनी रिश्तेदार के यहां आई हुई थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले 2 युवक शिक्षिका को परेशान करते आ रहे थे। रात को वह घर के गेट पर खड़ी थी। इस दौरान अपराधी युवक अपने साथियों के साथ पहुंचे और शिक्षिका से अश्लील हरकतें करते हुए उसका हाथ पकड़कर खींच लिया। शिक्षिका का शोर सुनकर उसका भाई और महिला रिश्तेदार बाहर आए तो विरोध करने पर परिवारवालों पर हमला बोल दिया। 

 

शिक्षिका को भी बुरी तरह से पीटा, जिससे उसके सिर में चोट लग गई। आसपास के लोगों की भीड़ जुटी तो अपराधी हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। जगह पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला  हॉस्पिटल भेजा। पीड़ित पक्ष ने 5 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। CO दौराला BA वीरकुमार के अनुसार तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Watch Video

More From crime

Recommended