संजीवनी टुडे

News

आलीराजपुर नर्मदा-झाबुआ बैंक लूट कांड का खुलासा, जीप चालक ही निकला लुटेरा

Sanjeevni Today 19-06-2017 21:07:31

आलीराजपुर। जिले की पुलिस ने एक बार फिर अपना हौसला दिखते हुए अब तक की हुई सबसे बड़ी लूट का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश कर दिया। लूट कांड में शामिल कुल आठ आरोपियों में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें पांच दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपियों के पास से लूट के दस लाख पांच हजार नकद, एक देशी कट्टा, दो मोबाईल, एक जीप बरामद हुई हैं।

 

रुपए ले जा रही जीप के चालक अमित डावर ने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया। आरोपियों में से 2 आदतन अपराधी हैं। आरोपियों ने 1 जून को नर्मदा झाबुआ ग्रामीण बैंक की आलीराजपुर शाखा से छकतला शाखा के लिए 30 लाख रुपए लेकर जा रही जीप क्रमांक एमपी 69 पी 0306 को उमराली-छकतला रोड स्थित वाक नाले पर रोककर लूट लिया था। एसपी कार्तिकेयन के. ने बताया कि जीप चालक अमित डावर 24 निवासी छोटी गेंद्रा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने इस घटना को अपने साथियों के साथ अंजाम देना कबूल किया।

पुलिस ने अमित की निशान देही पर अनसिंह जबरिया तोमर 27 निवासी बड़दा, राहुल राधेश्याम मान ठाकुर ग्राम कड़धरा थाना डभोई गुजरात, बसंत सियाराम तोमर 22 चिकोड़ा, मनजी थानसिया ग्राम अम्बा को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि प्रकरण के मुख्य आरोपी जैमाल निवासी फूलमाल व उसके साथी राजेश उर्फ राजू निवासी राईछा गुजरात और नवलसिंह निंगवाल ग्राम मोराजी अभी फरार हैं।

Watch Video

More From crime

Recommended