आज का राशिफल (18 जनवरी 2017) सुल्तान कुतबुद्दीन ऐबक का इतिहास ये है ऐसा देश जहां मर्द करते है महिलाओ की गुलामी.. जानिये बंदर को भी टीवी देखने में आता है मजा... भारत के महान शहीदों और वीरो से संबंधित जानकारी और तथ्य ...तो जियो यूजर्स को 31 मार्च 2017 के बाद भी मिल सकती है फ्री सेवा इसलिए लिया भगवान श्री गणेश ने विकट अवतार बाप रे! इतनी ठंड की बर्फ में लोमड़ी तक जम गई... OMG यह है अजीबोगरीब परम्परा : यहाँ हजारों लोगों के बीच भस्म हुआ मंदिर... रिकार्ड बनाकर भी न्यूजीलैंड से हारा बांग्लादेश डि'विलियर्स ने अटकलों पर लगाया विराम, नहीं लेंगे किसी भी फॉर्मेट से सन्यास भूमि अधिग्रहण के खिलाफ हिंसक आंदोलन, फायरिंग में एक की मौत 9 बाइक चोर आठ बाइक के साथ रंगे हाथ पकडे गए... हार्दिक ने सरकार को ललकारा, कहा- आरक्षण नहीं देंगे तो छीन कर लेंगे ट्रेलर रिलीज : बोल्डनेस का सबूत देती है 'माया' रिश्वत लेते महिला कर्मी रंगेहाथ गिरफ्तार भारत अकेले शांति के रास्ते पर नहीं चल सकता: मोदी नहीं रहे चांद पर जाने वाले आखिरी व्यक्ति एक वीडियो ने रातों-रात बना दिया स्टार पाक सिंगर को... साईकिल को मिला हाथ का साथ, यूपी में महागठबंधन का फार्मूला तय: कांग्रेस 80, सपा 280 व आरएलडी को 20 सीटें
कुएं में मिली नगर निगम कर्मचारी की लाश : हत्या की आशंका
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:03:42 PM
1 of 1

ग्वालियर। नगर निगम परिसर के अहाते में बने पुराने कुएं में एक लाश मिली, लाश को निकाल कर शिनाख्त कराई गई तो उसकी पहचान निगम के एक कर्मचारी के तौर पर हुई। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कार लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल मृतक के परिजन से पूछताछ की जा रही हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


जानकारी के अनुसार- ग्वालियर नगर निगम के जल विहार परिसर में बने एक पुराने कुएं में सुबह बदबू आई तो सफाई कर्मचारियों ने झांक कर देखा। कुएं में एक लाश तैरती नजर आई, तो पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने कुएं से लाश निकाली और उसकी जेबों की तलाशी ली तो उसमें कुछ कागजात निकले। कागजात से मृतक की शिनाख्त निगम में सड़कों के पेंच वर्क करने वाले ड्राइवर राजू के रूप में हुई। पुलिस ने राजू के साथ रहने वाले उसके भतीजे को बुलवाया तो उसने मृतक के राजू होने की तस्दीक कर दी। डफरिन सराय इलाके में रहने वाले राजू का भाई भी निगम की फायर ब्रिगेड में ड्राइवर है, और भतीजा राजू के साथ ही रहता है।भतीजे ने बताया कि राजू बीती रात घर नहीं आया था, इसलिए सुबह से उसे तलाश कर रहा था। पुलिस ने फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया है, लेकिन राजू की मौत को संदिग्ध बताया है।पोस्टमार्टम में मौत के कारणों के खुलासे के बाद पुलिस इस संबंध में जांच शुरू करेगी, फिलहाल राजू के परिजन से चर्चा की जा रही है।

 

यह भी पढ़े : 30 साल तक बर्फ में दबे रहने के बावजूद भी जीवित निकला ये Toughest Animal

यह भी पढ़े : जानिये अपनी सेक्स लाइफ को कैसे बनाया जाये और भी इंटरेस्टिंग

यह भी पढ़े : इस महिला ने 1 मिनट में बदले इतने कपड़े, बनाया World Record

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.