इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..! कन्हैया कुमार ने मोदी को बताया ट्रंप से बेहतर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर गुंजी नन्ही किलकारी..! अमेरिकी रक्षा मंत्री कार्टर अपनी आखिरी विश्व यात्रा पर अगले हफ्ते आएंगे भारत
कुएं में मिली नगर निगम कर्मचारी की लाश : हत्या की आशंका
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:03:42 PM
1 of 1

ग्वालियर। नगर निगम परिसर के अहाते में बने पुराने कुएं में एक लाश मिली, लाश को निकाल कर शिनाख्त कराई गई तो उसकी पहचान निगम के एक कर्मचारी के तौर पर हुई। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कार लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल मृतक के परिजन से पूछताछ की जा रही हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


जानकारी के अनुसार- ग्वालियर नगर निगम के जल विहार परिसर में बने एक पुराने कुएं में सुबह बदबू आई तो सफाई कर्मचारियों ने झांक कर देखा। कुएं में एक लाश तैरती नजर आई, तो पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने कुएं से लाश निकाली और उसकी जेबों की तलाशी ली तो उसमें कुछ कागजात निकले। कागजात से मृतक की शिनाख्त निगम में सड़कों के पेंच वर्क करने वाले ड्राइवर राजू के रूप में हुई। पुलिस ने राजू के साथ रहने वाले उसके भतीजे को बुलवाया तो उसने मृतक के राजू होने की तस्दीक कर दी। डफरिन सराय इलाके में रहने वाले राजू का भाई भी निगम की फायर ब्रिगेड में ड्राइवर है, और भतीजा राजू के साथ ही रहता है।भतीजे ने बताया कि राजू बीती रात घर नहीं आया था, इसलिए सुबह से उसे तलाश कर रहा था। पुलिस ने फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया है, लेकिन राजू की मौत को संदिग्ध बताया है।पोस्टमार्टम में मौत के कारणों के खुलासे के बाद पुलिस इस संबंध में जांच शुरू करेगी, फिलहाल राजू के परिजन से चर्चा की जा रही है।

 

यह भी पढ़े : 30 साल तक बर्फ में दबे रहने के बावजूद भी जीवित निकला ये Toughest Animal

यह भी पढ़े : जानिये अपनी सेक्स लाइफ को कैसे बनाया जाये और भी इंटरेस्टिंग

यह भी पढ़े : इस महिला ने 1 मिनट में बदले इतने कपड़े, बनाया World Record

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.