loading...
ICC ने पुणे पिच को लेकर BCCI से मांगा जबाव देश की पहली हवाई तीर्थयात्रा योजना का शुभारम्भ, मुख्यमंत्री ने माला पहनाकर किया रवाना कोच कुंबले ने किया इस युवा खिलाडी का सपना साकार उपवास सर्वोच्च उपचार और सर्वमहान आरोग्य तुर्की की एक अदालत ने जर्मन पत्रकार को जेल भेजने का दिया आदेश VIDEO: इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है रानी मुखर्जी! सुषमा ने कंसास में बीच-बचाव करने वाले अमेरिकी युवक की बहादुरी को सराहा गाम्बिया के सैन्य प्रमुख जनरल उस्मान बैजी को पद से हटाया भारतीय सीनियर फुटबॉल राष्ट्रीय टीम का अभ्यास शिविर मुंबई में पन्नीरसेल्वम गुट के 12 सांसदों ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, जयललिता की मौत की जांच की मांग VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म फिल्लौरी का तीसरा शानदार गाना यौन शोषण के आरोप में उबर ने मांगा भारतीय शीर्ष अधिकारी से इस्तीफा WWE रिंग में फ्लेयर के साथ नजर आएगी ये टेनिस स्टार बांग्लादेश में जापानी नागरिक की हत्या में पांच आतंकियों को सजा-ए-मौत SC ने खारिज की 23 हफ्ते के भ्रूण के गर्भपात की याचिका, कहा- हमारे हाथ में हैं एक मासूम की जिंदगी VIDEO: आखिर क्यों शाहरुख़ ने कंगना के साथ काम करने से किया इंकार? इतिहास: भारतीय हिन्दी सिनेमा के प्रसिद्ध संगीतकार और गायक थे रवीन्द्र जैन अफगानिस्तान: पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मियों पर की फायरिंग, 11 की मौत VIDEO: मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को दिया ये संदेश! ग्रेटर नोएडा और नोएडा एक्सटेंशन में इन 7प्रॉजेक्ट्स में निवेश को लेकर लोगों को किया आगाह
मां-बेटे ने खुद को आग लगाकर की आत्महत्या
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 09:33:48 PM
1 of 1

 

पटियाला। पटियाला के जोड़ियां भट्ठियां इलाके के नजदीक घेर सोढ़ियां मोहल्ले में सोमवार रात एक मां-बेटे ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक दोनों मां-बेटा अपनी बीमारी से परेशान थे। साथ ही आर्थिक तंगी के भी शिकार थे। पुलिस ने मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार- संबंधित थाना कोतवाली के इंचार्ज गुरप्रीत सिंह भिंडर ने बताया कि रीता रानी (56) को उसके पति ने साल 1982 में छोड़ दिया था। उसके बाद से वह अपने बेटे विजय उर्फ कमल (35) के साथ अपने भाई की ओर से जोड़ियां भट्टियां इलाके के नजदीक घेर सोढ़ियां मोहल्ले में दिए मकान में रह रही थी। भाई भुपिंदर कुमार ही दोनों का खर्चा उठाता था। रीता रानी जहां गठियां व शूगर की मरीज थी। गैंगरीन होने के कारण पैरों की उंगलियां कट चुकी थीं और अब चलने-फिरने में लाचार थी। वहीं बेटा विजय बचपन से ही मानसिक बीमार था। सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे पड़ोसियों ने रीता रानी के मकान से आग निकलते देखी। पड़ोसियों ने तुरंत भाई भुपिंदर कुमार को सूचित किया। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाकर जब मकान का दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर कमरे में बेड पर दोनों की सड़ी हालत में लाशें पड़ी थीं। कमरे का सारा सामान और कमरा काफी हद तक जल चुका था। पुलिस के मुताबिक दोनों मां-बेटा बीमारी से परेशान थे और साथ ही आर्थिक मंदहाली भी थी। अब तक कि जांच में दोनों की ओर से आत्महत्या  किए जाने का मामला ही सामने आ रहा है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.