31 मार्च से आगे भी बढ़ सकता है जियो ऑफर Live INDvsENG : तीसरे दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 247 रन Boys Attention ! सीख ले ये वाले काम वरना छोड़ के चली जाएगी आपकी GF नोटबंदी: केंद्र सरकार ने SC से कहा- 10 से 15 दिनों में खत्‍म होंगी समस्‍याएं OMG ! अचानक से महिला के पेट में हुआ दर्द और दे दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, पति अभी भी सदमे में ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने, जिससे बचने के लिये अर्जुन छिपे टायलेट में Girls Attention ! लिपिस्टिक लगाकर होंठों पर जीभ फेरना भी है जानलेवा... जाने क्यों अखिलेश यादव ने सपा नेता जावेद को बनाया सिंचाई विभाग का सलाहकार किसान महासम्मेलन आज, शामिल होंगे सीएम शिवराज मारुति सुजुकी ने UK में लॉन्च की यह नयी कार आज गुजरात मे डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी हिंद महासागर में भारत दबदबा बढ़ाने मॉरीशस जाएंगे पर्रिकर नोट बंदी के बाद ऐसे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा! Live INDvsENG: मुरली विजय ने ठोका 8वां शतक, कोहली की धुंआधार पारी लाइट फ्लाईवेट में वापसी करेंगी एमसी मैरीकाम उत्तर भारत में छाया कोहरे का कहर 73 ट्रेन रद्द पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता का तीखा जवाब पाक ने फिर की नापाक हरकत, घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं: कोमल पीवी सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं कैरोलिना मारिन
मां-बेटे ने खुद को आग लगाकर की आत्महत्या
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 09:33:48 PM
1 of 1

 

पटियाला। पटियाला के जोड़ियां भट्ठियां इलाके के नजदीक घेर सोढ़ियां मोहल्ले में सोमवार रात एक मां-बेटे ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक दोनों मां-बेटा अपनी बीमारी से परेशान थे। साथ ही आर्थिक तंगी के भी शिकार थे। पुलिस ने मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार- संबंधित थाना कोतवाली के इंचार्ज गुरप्रीत सिंह भिंडर ने बताया कि रीता रानी (56) को उसके पति ने साल 1982 में छोड़ दिया था। उसके बाद से वह अपने बेटे विजय उर्फ कमल (35) के साथ अपने भाई की ओर से जोड़ियां भट्टियां इलाके के नजदीक घेर सोढ़ियां मोहल्ले में दिए मकान में रह रही थी। भाई भुपिंदर कुमार ही दोनों का खर्चा उठाता था। रीता रानी जहां गठियां व शूगर की मरीज थी। गैंगरीन होने के कारण पैरों की उंगलियां कट चुकी थीं और अब चलने-फिरने में लाचार थी। वहीं बेटा विजय बचपन से ही मानसिक बीमार था। सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे पड़ोसियों ने रीता रानी के मकान से आग निकलते देखी। पड़ोसियों ने तुरंत भाई भुपिंदर कुमार को सूचित किया। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाकर जब मकान का दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर कमरे में बेड पर दोनों की सड़ी हालत में लाशें पड़ी थीं। कमरे का सारा सामान और कमरा काफी हद तक जल चुका था। पुलिस के मुताबिक दोनों मां-बेटा बीमारी से परेशान थे और साथ ही आर्थिक मंदहाली भी थी। अब तक कि जांच में दोनों की ओर से आत्महत्या  किए जाने का मामला ही सामने आ रहा है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.