जयललिता: संध्या से अम्मा बनने तक का सफर.. मैं संभवत पढ़ाकू हूं, अक्षय बेहद स्मार्ट हैं: ट्विंकल खन्ना तेलंगाना: मेडिकल पेपर लीक मामले में बिहार के 3 लोग गिरफ्तार गौरी खान की लंदन इवेंट की तस्वीरें देख शाहरुख के भी होश उड़ जाएंगे Video डांसर की मौत: सच सामने होते हुए भी आरोपियों को नहीं पकड़ पायी पुलिस, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप श्रद्धा कपूर हर महीने कर रही हैं लाखों खर्च, जानिए क्यों मोदी के खिलाफ चुनाव याचिका पर जज ने शुरू किया फैसला लिखाना इसलिए थी जयललिता और मोदी की नजदीकियां नोटबंदी से परेशान श्रमिकों ने घंटों तक सड़क को जाम रखा करीना कपूर ने अनिल कपूर को दी ये धमकी! हेरबर्ट: जो टीमें नाकाम रही, सही संयोजन न बना पाना रहा है! मुंबई। गोदी से निकलते वक्त झुका नौसैन्य पोत बेतवा, दो कर्मियों की मौत, 15 घायल नाभा जेल ब्रेकः एक और गिरफ्तार, नौ दिसम्बर तक पुलिस रिमांड अदिति अशोक ने एलपीजीए में खेलने के आंशिक अधिकार हासिल किए कार में आग लगने से चार दोस्तों की झुलसने से मौत एक ही घर से उठी 9 अर्थियां, सिहर उठे लोग मौद्रिक नीति की समीक्षा कल , रेपो रेट कम हो सकती है जम्मू में यूडीपी अध्यक्ष को गोली मारी, आरोपी फरार भारत के पारिख ने गिलक्रिस्ट को हराकर उलटफेर किया Video: बठिंडा में डांसर की मौत के मामले में एक युवक गिरफ्तार
होटल में महिला के साथ अर्धनग्न अवस्था में पकडे गए मौलाना, महिला ने लगाया रेप का आरोप
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 02:42:39 AM
1 of 1

नई दिल्ली। जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम का एक अश्लील वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में इमाम के साथ एक अर्धनग्न महिला है, जो रेप का आरोप लगा रही है। वहीं वीडियो में नजर आ रहे कुछ लोग इमाम के साथ गाली गलौज और मारपीट कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बिजनौर स्थित जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम मौलाना अनवारुल हक का ये वीडियो 22 अगस्त 2016 को बनाया गया था। वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही है वो मुजफ्फरनगर की रहने वाली है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

ये है पूरा मामला
महिला का कहना है कि वो कई दिनों से बीमार थी और इलाज के लिए मौलाना के पास आई थी। मौलाना ने उस पर भूत-प्रेत का साया बताया आैर इलाज के लिए सहारनपुर के पास कलियर शरीफ चलने के लिए कहा। महिला ने अपने पति आैर मौलाना के साथ कलियर शरीफ आ गर्इ। जहां मौलाना ने दो कमरे किराए पर लिए। महिला ने बताया कि एक कमरे में उसके पति को ठहराया आैर दूसरे कमरे में महिला को अपने साथ ले गया। उसने भूत प्रेत उतारने का नाटक किया आैर महिला को कपड़े उतारने के लिए कहने लगा।  इसी दौरान महिला के पति को मौलाना पर शक हुआ आैर वह फौरन मौलाना के कमरे में पहुंचा। जहां मौलाना आैर अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसने तीन-चार लोगों को बुला लिया।


रेप का केस दर्ज
महिला को पति अपने कमरे में ले गया और मौलाना का वीडियो बना लिया। इस दौरान मौलाना के साथ गाली-गलौच आैर मारपीट की गर्इ। महिला का आरेाप है कि मौलाना ने इलाज के नाम पर उसके साथ रेप किया है। महिला के पति ने एसपी से इस घटना की शिकायत की और मौलाना के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया। एसपी उमेश श्रीवास्तव ने आरोपी इमाम के खिलाफ बिजनौर शहर कोतवाली में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

ये है वीडियो में
वीडियो में कुछ लोग तेजी से चलते हुए एक घर में दाखिल होते नजर आ रहे हैं। वे एक कमरे का दरवाजा खटखटाते हैं। थोड़ी देर में जब दरवाजा खुलता है तो इमाम एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलता है। दोनों के बदन पर कपड़े नहीं हैं। उन्हें इस हाल में देखकर लोग इमाम के साथ मारपीट करने लगते हैं। वीडियो में महिला कह रही है कि मौलाना उसे तंत्र-मंत्र के बहाने से कमरे में ले गया और फिर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इस वीडियो को महिला के पति और उसके द्वारा बुलाए गए लोगों द्वारा बनाया गया।

यह भी पढ़े : OMG ! इस महिला को मिला दैत्य का श्राप, सिर पर उग आया सींग और अब मचाएगी तबाही ...

यह भी पढ़े : बहन को सड़क पर खड़ी करके बोली लगाते है ये भाई, मात्र 50 से लेकर 200:

यह भी पढ़े : जो दिन पुरुषों के लिए नही होता खास, उसी दिन बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं.. जानिए कैसे?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.