संजीवनी टुडे

News

ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

संजीवनी टुडे 18-10-2016 03:25:52

Comes with such boys girls fun

नई दिल्ली: आपके वजन का सेक्‍स जीवन से गहरा नाता है। एक नए रिसर्च के मुताबिक महिलाएं थोड़ा ज्यादा वजन वाले पुरूषों के साथ सेक्स करने में ज्यादा आकर्षित होती हैं, जबकि कम या सामान्य वजन वाले पुरूषों से सेक्स करने में उनकी दिलचस्पी कम रहती है। 37 वर्ष की औसत आयु के तथा विपरीत लिंग की ओर आकर्षित होने वाले 60,058 लोगों पर यह रिसर्च किया। यौन जीवन में सक्रिय होने के बाद से महिलाओं व पुरुषों के समान रूप से औसतन आठ सेक्स पार्टनर रहे। पुरूषों के संबंध में अध्ययन में एक रोचक बात निकलकर सामने आई कि अधिक वजन वाले पुरूषों के सेक्स पार्टनर की संख्या अमूमन अधिक पाई गई। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम रहे...
अमेरिका के कैलिफोर्निया में चैपमैन यूनिवर्सिटी में सहायक प्रोफेसर व अध्ययन के मुख्य लेखक डेविड फ्रेडरिक ने कहा, “सामान्य वजन वाले व अधिक वजन वाले पुरूषों ने सर्वाधिक यौन साथी की बात स्वीकार की, जबकि कम वजन वाले पुरूषों ने सबसे कम यौन साथी की बात कही।” वहीं महिलाओं के संदर्भ में भी यह बात सामने आई कि अन्य महिलाओं की तुलना में कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम रहे। फ्रेडरिक ने कहा, “कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम होने के कई कारण हो सकते हैं। 

वजन को लेकर हो सकती बेहद असंतुष्ट...
वे अपने वजन को लेकर बेहद असंतुष्ट हो सकती हैं, जिसके कारण वे अपने शरीर के प्रदर्शन में अरुचि दिखाती होंगी। इसके अलावा, कई तरह की बीमारियों से पीड़ित होने के कारण भी उनके वजन में कमी हो सकती है, जिसके कारण उनके यौन साथियों की संख्या में कमी हो सकती है।” कद और सेक्स पार्टनर की संख्या के बीच किसी तरह के संबंध को लेकर कोई खुलासा सामने नहीं आया। हां, नाटे पुरुषों ने सामान्य कद वाले पुरूषों की तुलना में कम यौन साथी की बात जरूर कबूली।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

 

More From interesting-news

loading...
Trending Now
Recommended