संजीवनी टुडे

News

सोने के लूट के मास्टर माइंड ने पुलिस को चकमा देकर अदालत ने किया सरेंडर

Sanjeevni Today 20-06-2017 13:09:15

बरेली। ढाई करोड़ के सोने के लूट के मास्टर माइंड और सराफ के नौकर मनोज ने पुलिस को चकमा देकर शनिवार को अदालत में सरेंडर कर दिया। जबकि जनपद में पुलिस उसको ढूंढती फिर रही थी। एक बार फिर अपराधी  के सरेंडर से पुलिस की किरकिरी हुई है। अब पुलिस बाकी फरार अपराधियों की तलाश में जुटी है। वहीं जल्द फतेहगंज पूर्वी पुलिस कोर्र्ट में सरेंडर अर्जी दाखिल करेगी।

 

नेशनल हाईवे पर 5 अपराधियों ने सराफ प्रदीप अग्रवाल और महेंद्र महरोत्रा का 8 किलो सोना लूट लिया था। जिसकी कीमत ढाई करोड़ आंकी गई थी। क्राइम ब्रांच ने किला के एक होटल से पीछा करके अपराधियों को अरेस्ट करके सोना बरामद करवा लिया था। लेकिन इस घटना के मास्टर माइंड प्रदीप अग्रवाल के नौकर मनोज को नहीं पकड़ सकी थी। शनिवार को मनोज करीब 8 से 10 युवको के बीच में बचता हुआ अदालत में पेश हो गया। जबकि इस केस के विवेचक पीडी रत्नाकर इस दौरान कोर्ट परिसर में ही मौजूद थे।


पुलिस ने इस मामले में सोनू उर्फ सरबजीत, प्रदीप कोहली, सचिन, वीरेंद्र, देव प्रकाश और सराफ के नौकर शत्रुघन को जेल भेजा था। जबकि लूट में शामिल अरुण और संतोष पुलिस के पंजे से बाहर चल रहे हैं। उनके खिलाफ NBW वारंट लेने की तैयारी में पुलिस है। पुलिस अब कुर्की की तैयारी कर रही है।

Watch Video

More From crime

Recommended