नागिन 2 की एक्ट्रेस आशका गोराडिया- ब्रेंट गोबले की शादी की डेट आउट हरमनप्रीत को सचिन की मदद से डायना ने दिलाई प. रेलवे में नौकरी अब रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर धारक बनेगे करोड़पति अनोखा गांव: यहां प्लास्टिक की बोतलों से बने हुए है घर! अनुष्का शर्मा ने कहा, मुझे बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद जैसी किसी चीज का सामना नहीं करना पड़ा लालू-राबड़ी को नहीं मिलेगी अब पटना एयरपोर्ट पर वीवीआईपी सुरक्षा SLC प्रेसिडेंट इलेवन का प्रैक्टिस मैच ड्रॉ, कोहली-राहुल ने ठोके अर्धशतक अनोखा होटल: यहां मरे हुए लोगों को दी जाती है ये खास सुविधाएं भाभी संग मिलकर पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया इस औरत के शौक के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान! BCCI का भारतीय महिला टीम को तोहफा, देंगे 50-50 लाख करीना कपूर के मस्तमौला किरदार ने अनुष्‍का को किया प्रेरित ग्राहकों को कैशबैक में सोना देगा Paytm आज राहुल संग मीटिंग और मोदी संग डिनर करेंगे नितीश चिकन मोमोज़ में मिलाया जा रहा है कुत्ते का मांस राजस्थान के भाजपा सांसद सांवरमल जाट की अमित शाह की मीटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत देखिए VIDEO OMG: इन जुड़वां बेटियों की मां तो एक ही है पर पिता... फॉर्च्‍यून 2017 की टॉप-500 ग्‍लोबल कंपनियों की लिस्‍ट जारी मिताली-वेदा ने हरमनप्रीत की पारी देखकर किया डांस, कैमरा देख शरमाई एक ऐसी जेल, जहां जाने से थर-थर कांपते थे कैदी!
विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जानिए वजह...
sanjeevnitoday.com | Sunday, July 16, 2017 | 05:11:30 AM
1 of 1

बरेली। शराबी पति की पिटाई से परेशान पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मढ़ीनाथ निवासी ससुरालियों ने मामला दबाने के लिए पुलिस को बिना सूचना दिए शव के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। पड़ोसियों से मिली जानकारी पर मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए सुभाषनगर थाने में तहरीर सौंप दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

अशोक नगर कॉलोनी निवासी धीरज सक्सेना की शादी बदायूं सिविल लाइंस के बुधई गांव की प्रीति से हुई थी। धीरज के पिता रेलवे से रिटायर्ड है। धीरज शराब पीने का आदी था। शराब पीने के बाद वह प्रीति के साथ मारपीट करता था। पड़ोसियों के मुताबिक, उनके घर से अक्सर मारपीट और शोर-शराबा सुनाई पड़ता था। शुक्रवार रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। धीरज शराब पीकर घर पहुंचा। मनमाफिक खाना नहीं मिलने पर बीवी की पिटाई कर दी। इसके बाद शराब के नशे में धुत धीरज सो गया। धीरज के मुताबिक, वह रात करीब तीन बजे उठा तो प्रीति दुपट्टे से बने फंदे पर लटक रही थी।


बहनोई के खिलाफ तहरीर
धीरज के अनुसार वह घबरा गया। प्रीति के फंदे को चाकू से काटकर उसने शरीर को नीचे उतारा। प्रीति उस वक्त तक दम तोड़ चुकी थी। परिवार मामला रफा-दफा करना चाहता था, लेकिन यूपी 100 पुलिस सूचना पर पहुंच गई। बदायूं स्थित मायके से भाई नीरज व धीरज भी पहुंच गए। उन्होंने सुभाषनगर थाने में बहनोई के खिलाफ तहरीर सौंप दी।

पीएम में हैंगिंग की पुष्टि, हुई थी पिटाई
पोस्टमार्टम में हैंगिंग की पुष्टि हुई है। वहीं, शरीर पर आठ से 10 गुम चोट मिली हैं। माना जा रहा है कि प्रीति की मौत से पहले पिटाई की गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर पर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

विवाहिता की खुदकुशी के बाद पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है। सामने आया है कि वह शराब के नशे में पत्नी की पिटाई करता था। इसी के चलते पत्नी ने खुदकुशी कर ली।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.