रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं
विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जानिए वजह...
sanjeevnitoday.com | Sunday, July 16, 2017 | 05:11:30 AM
1 of 1

बरेली। शराबी पति की पिटाई से परेशान पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मढ़ीनाथ निवासी ससुरालियों ने मामला दबाने के लिए पुलिस को बिना सूचना दिए शव के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। पड़ोसियों से मिली जानकारी पर मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए सुभाषनगर थाने में तहरीर सौंप दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

अशोक नगर कॉलोनी निवासी धीरज सक्सेना की शादी बदायूं सिविल लाइंस के बुधई गांव की प्रीति से हुई थी। धीरज के पिता रेलवे से रिटायर्ड है। धीरज शराब पीने का आदी था। शराब पीने के बाद वह प्रीति के साथ मारपीट करता था। पड़ोसियों के मुताबिक, उनके घर से अक्सर मारपीट और शोर-शराबा सुनाई पड़ता था। शुक्रवार रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। धीरज शराब पीकर घर पहुंचा। मनमाफिक खाना नहीं मिलने पर बीवी की पिटाई कर दी। इसके बाद शराब के नशे में धुत धीरज सो गया। धीरज के मुताबिक, वह रात करीब तीन बजे उठा तो प्रीति दुपट्टे से बने फंदे पर लटक रही थी।


बहनोई के खिलाफ तहरीर
धीरज के अनुसार वह घबरा गया। प्रीति के फंदे को चाकू से काटकर उसने शरीर को नीचे उतारा। प्रीति उस वक्त तक दम तोड़ चुकी थी। परिवार मामला रफा-दफा करना चाहता था, लेकिन यूपी 100 पुलिस सूचना पर पहुंच गई। बदायूं स्थित मायके से भाई नीरज व धीरज भी पहुंच गए। उन्होंने सुभाषनगर थाने में बहनोई के खिलाफ तहरीर सौंप दी।

पीएम में हैंगिंग की पुष्टि, हुई थी पिटाई
पोस्टमार्टम में हैंगिंग की पुष्टि हुई है। वहीं, शरीर पर आठ से 10 गुम चोट मिली हैं। माना जा रहा है कि प्रीति की मौत से पहले पिटाई की गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर पर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

विवाहिता की खुदकुशी के बाद पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है। सामने आया है कि वह शराब के नशे में पत्नी की पिटाई करता था। इसी के चलते पत्नी ने खुदकुशी कर ली।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.