संजीवनी टुडे

News

बदमाशों ने युवती को शादी समारोह से उठा कर उसके साथ किया दुष्कर्म !

संजीवनी टुडे 18-10-2016 17:26:22

Rogues of the young woman raised her wedding ceremony with rape

उत्तर प्रदेश। मेरठ जिले के थाना रेलवे रोड क्षेत्र में शादी समारोह से अगवा कर 14 वर्षीय किशोरी से दो युवकों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जिला पुलिस प्रवक्ता ने पीड़ित युवती द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आज घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना रेलवे रोड क्षेत्र निवासी एक 14 वर्षीय किशोरी रविवार को परिजनों के साथ पड़ोस में ही एक शादी समारोह में गई थी। आरोप है कि यहां किशोरी के पड़ोस में ही रहने वाले नदीम ने अपने साथी शादाब के साथ मिल कर किशोरी को अगवा कर लिया।

दोनों लड़कियों को कैंट के जंगल में ले गए ..
दोनों किशोरी को कैंट इलाके के जंगल में ले गए, जहां उन्होंने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी किशोरी को बदहवास हालत में पास में ही सूनसान सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। फरार होने से पहले आरोपियों ने घटना की शिकायत पुलिस से करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने लड़की को परिजनों को सौंप दिया है ...
किशोरी का मेडिकल करा कर पुलिस ने किशोरी को परिजनों को सौंप दिया है। वहीं किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में लोग डरे हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस शादी समारोह में आए लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

More From national

loading...
Trending Now
Recommended