संजीवनी टुडे

News

सुशील ने नीतीश से राजद और कांग्रेस से गठबंधन पर पुनर्विचार करने को कहा..

Sanjeevni Today 29-11-2016 21:52:29

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अपने महागठबंधन के घटक दलों राजद और कांग्रेस से इतर भाजपा नीत केंद्र सरकार के नोटबंदी का समर्थन किए जाने पर प्रदेश की राजनीति में आयी गरमाहट के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश पर राजद और कांग्रेस से गठबंधन पर पुनर्विचार करने का पासा फेंकते हुए कहा कि उनकी पार्टी जदयू की तरफ से पुनर्मिलन के किसी भी प्रस्ताव पर विचार करेगी।

सुशील ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है। आप यह नहीं जानते कि कौन कब किसके साथ होगा। नीतीश कुमार भाजपा के साथ 17 साल थे और उसे बिहार के लिए सुनहरा काल कहा जाता है और उसी दौरान नीतीश जी की छवि सबसे अधिक चमकी थी। यह पूछे जाने पर कि क्या जदयू और भाजपा के पुनर्मिलन की संभावना है, सुशील ने कहा कि अगर जदयू की ओर से प्रस्ताव आता है तो उनकी पार्टी विचार करेगी।

हालांकि, सुशील ने नोटबंदी का समर्थन के परिपेक्ष्य में नीतीश की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत होने से अनभिज्ञता प्रकट करते हुए कहा कि यह उच्च स्तर की बातें हैं जहां तक उनकी पहुंच नहीं है।

बिहार विधान परिषद स्थित अपने कक्ष में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुशील ने कांग्रेस और राजद पर नोटबंदी के इस दौर में कालेधन वालों के पक्ष में खड़े दिखने का आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी का समर्थन कर रहे नीतीश जी और उनकी पार्टी जदयू को कांग्रेस और राजद के साथ अपने संबंध पर विचार करना चाहिए, क्योंकि ऐसे दलों के साथ रहते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई बड़ी मुहिम नहीं चलायी जा सकती।

उन्होंने कहा कि राजग शासनकाल :नीतीश नीत: में जब हम बिहार में सरकार में थे। भ्रष्ट लोकसेवकों की संपत्ति जब्त करने के लिए विशेष न्यायालय अधिनियम 2010 को पारित किया गया था।

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

Watch Video

More From national

Recommended