हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या यूपी में खुलेंगे 500 ई-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरकार ने सातवां वेतन आयोग लागू कर राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात दी सुरेश खन्ना ने कहा- ताजमहल को राष्ट्रीय धरोहर मानती है सरकार ब्रिटेन में आतंकी हमलों के बाद घृणा अपराध में 29 फीसदी का इजाफा B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन भारतीय खाद्य निगम ने वॉचमैन पदों के लिए माँगा आवेदन BCCI ने कुंबले को दी बर्थ डे की बधाई, फैंस के विरोध पर बदलना पड़ा ट्‍वीट पीडीपी के पूर्व पंचायत सदस्य की कल की थी हत्या, आज जला दिया घर IAS किरण सोनी की कृति शेल्टर का पेरिस के लॉवर संग्रहालय में लगने वाली प्रदर्शनी के लिए चयन वाणी कपूर ने फिल्म ‘दाग’ के गाने पर किया हॉट डांस B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर
लंदन: वैन ने राहगीरों को मारी टक्कर, तीन घायल
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 08:44:48 AM
1 of 1

नई दिल्ली। हाल ही में लंदन में एक मसंजिद के पास कुछ लोगों पर गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया है। उत्तरी लंदन के फिन्सबरी पार्क मस्जिद के पास एक वैन ने पैदल चल रहे लोगों को टक्कर मारी है। जिसमें तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

 

 

यह घटना लंदन के फिन्सबरी पार्क इलाके में सेवन सिस्टर रोड पर हुई थी। वहीं लंदन के मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक एक संदिग्ध को अरेस्ट किया गया है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि अधिकारी को घटनास्थल पर और आपातकालीन सेवाओं को बुला लिया गया है। लंदन एंबुलेंस सेवा के प्रवक्ता ने कहा कि सेवन सिस्टर रोड पर एंबुलेंस के कई गाड़ियां भेजी गईं हैं।

 

वहीं पर मौजूद लोगों ने कहा कि वे लोग मस्जिद से निकल रहे थे, तो एक तेज गति वाहन में यात्रियों के लिए रौण्डाना चाहा। एएफपी ने एक अन्य चश्मादीद के हवाले से कहा, 'वे कई लोग घायल हुए थे, कई लोग चिल्ला रहे थे।'

कि हाल के दिनों में ब्रिटेन में इस तरह के हमले बढ़ गए हैं। 3 जून को इसी तरह के हमले में 8 लोग मारे गये थे और 50 लोग घायल हुए थे। इस घटना में तीन आतंकियों ने लंदन ब्रिज पर पैदल चलने वाले लोगों को कार चढ़ा दी थी और उसके बाद गाड़ी को पास ही स्थित प्रसिद्ध बोर बाजार में ले जाया गया था और वहां मौजूद लोगों पर खराबी से हमला शुरू किया गया था।

22 मार्च को एक व्यक्ति ने लंदन में वेस्टमिंस्टर ब्रिज पर लोगों पर कार चढ़ा, जबकि एक पुलिसकर्मी को चाकू से मार डाला इस हमले में कुल पांच लोग मारे गए वहीं 22 मई को एक आत्मघाती हमलावर ने पॉप सिंगर एरियाना ग्रैंडे के कंसर्ट में 22 लोगों को मार डाला। एरियाना का कंसर्ट उत्तरी इंग्लैंड के मैनचेस्टर में हो रहा है।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.