loading...
कृषि की उत्पादकता व विकास के लिये छोटी जोतों को लाभकारी बनाने पर देना होगा जोर : राधामोहन सिंह योगी ने दिया आदेश, 15 जून तक यूपी की सभी सड़कें होनी चाहिये गड्ढा मुक्त प्रदेश में जेनेटिक मॉडिफाइड तकनीक को अनुमति नहीं : कृषि मंत्री कलिखो पुल की आत्महत्या मामले की जांच के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर डेविड वार्नर के विकेट को लेकर कुलदीप ने किया ये खुलासा जस्टिस बीडी अहमद जम्मू कश्मीर और जस्टिस प्रदीप नंदराजोग राजस्थान हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस नियुक्त पुलिस अधिकारी से बदसलूकी के आरोप में इस पूर्व सांसद को जबरन उठाकर ले गयी पुलिस अब नहीं होगा तुष्टिकरण, होगा सबका विकास, महिला सुरक्षा के होंगे पुख्ता इंतजाम : योगी अपनी जिम्मेदारियों को लेकर हरमनप्रीत ने दिया ये बयान विमान में मारपीट मामला: सियासी दल बोले, रवीन्द्र गायकवाड़ तुरंत माफी मांगें चिश्ती के 805वें उर्स का झंडा हजारों आशिकान ए ख्वाजा की मौजूदगी में दरगाह के बुलंद दरवाजे पर चढ़ा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ''विश्व पर्यावरण सम्मेलन'' का उद्घाटन किया एक्साइज विभाग ने चलाया अभियान, भारी मात्रा में शराब सहित सात गिरफ्तार 1 अप्रैल से इन्कम टैक्स में होंगे भारी बदलाव, ये है नए नियम एशिया कप: मध्यप्रदेश के शिवांश ने तीरंदाजी में देश को दिलाया स्वर्ण LIVE: गोरखनाथ मंदिर के किये दर्शन, लोगो में भारी उत्साह शिक्षित बेरोजगार महिलाओं को मिलेगा परमिट सहित रिक्शा : शिवसेना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को करेंगे मन की बात LIVE: योगी का कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए अनुदान 01 लाख रुपए करने का ऐलान RAS मुख्य परीक्षा 2016: अभ्यर्थियों को मूल फोटो पहचान पत्र साथ लाना अनिवार्य
नन्हा चोर ! इतनी सी उम्र में कैसे ले उड़ा नोटों से भरा बैग...जानिए जरा
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 03:12:48 PM
1 of 1

नई दिल्ली। यहां एक शादी समारोह में स्टेज पर डांस के दौरान सूट बूट में आए एक नन्हे चोर ने नोटों से भरा बैग उड़ा ले गया। ये पूरी वारदात डांस का वीडियो बना रहे एक युवक के मोबाइल में कैद हो गई।  वसुंधरा सेक्टर-तीन में रहने वाले गंगाराम आर्य के बेटे की बुधवार को नहर हरित पट्टी, इंदिरापुरम में बने एक बैक्वेंट हाल में शादी थी। जयमाल के बाद दूल्हा-दुल्हन और दूल्हे के पिता सभी स्टेज पर डांस कर रहे थे। 


बैग में 1.75 लाख रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखा था
इस दौरान गंगाराम भी स्टेज के बगल में नोटों से भरा बैग रखकर डांस करने लगे। डांस के बाद वह बैग लेने पहुंचे, तो बैग वहां से गायब मिला। उन्होंने बताया कि बैग में 1.75 लाख रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखा था। डांस के दौरान चोरी की पूरी वारदात उसमें कैद हो गई। वीडियो में एक बच्चा बैग ले जाते कैद दिखाई दिया है। गंगाराम ने बताया कि इंदिरापुरम थाना में मामले की शिकायत की है, लेकिन अब तक रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है। एसओ इंदिरापुरम शीलेश यादव ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।  बच्‍चा काफी शातिर चोर नजर आ रहा है, जल्‍द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़े : शर्मनाक ! 30 मिनट तक चली इस बड़े न्यूज़ चैनल पर पोर्न मूवी ... लोगो ने की कड़ी आलोचना

यह भी पढ़े : इतना बेशर्म ! पुतले को भी नही छोड़ा, प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ ... गौर से पढ़िए

यह भी पढ़े : जो देगा 33 लाख उसको दूंगी पुरे मजे, ग्राहकों की भरमार... जानिए आखिर क्यों नीलाम हुई ये लड़की !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.