loading...
बच्चों के लिए बेहद खतरनाक होती हैं दिन की नींद..! Shocking: मिर्गी से बढ़ता हैं मौत का खतरा..! गजब: महिलाओं के मुकाबले पुरुष होते हैं सीखने में आगे..! भारत से होगी अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी संस्थान की शुरुआत दिल्ली: सभी 272 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी जद यु दिल्ली: सभी 272 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी जद यु काला दिवस रहा जाटों के शक्ति प्रदर्शन का दूसरा नमूना व्हाट्सएप्प के प्रयोग ने लौटा दी महिला की जान..! जानिए! नैमिषारण्य में 84 कोसी परिक्रमा का ऐतिहासिक महत्व बिना नंबर बताये रिचार्ज कराने की सुविधा देगा VODAFONE..! शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, मुकदमा दर्ज अखिलेश का वादा, चुनाव के बाद रोज पत्रकारों से मिलेंगे कलिंगा लांसर्स ने जीता एचआईएल के पांचवें संस्करण का खिताब रामजस कॉलेज में हुई हिंसा की जांच के लिए पैनल गठित PICS: सनी लियोनी अपने फिगर को लेकर हुई सतर्क.. करना चाहती है ये काम अशोक गहलोत ने कोटा विवाद को लेकर की भाजपा की निंदा, घटना के लिए बताया जिम्मेदार मारुति सुजुकी इंडिया ने रिट्ज की घरेलू व अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री रोकी स्कूल टेम्पो चालक ने नाबालिग छात्रा को बनाया दुष्कर्म का शिकार, मामला दर्ज मोटरस्पोर्ट्स : पहले दिन असगर अली और मुस्तफा को बढ़त सपा का काम नहीं, अखिलेश का झूठ बोलता है: स्मृति ईरानी
नन्हा चोर ! इतनी सी उम्र में कैसे ले उड़ा नोटों से भरा बैग...जानिए जरा
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 03:12:48 PM
1 of 1

नई दिल्ली। यहां एक शादी समारोह में स्टेज पर डांस के दौरान सूट बूट में आए एक नन्हे चोर ने नोटों से भरा बैग उड़ा ले गया। ये पूरी वारदात डांस का वीडियो बना रहे एक युवक के मोबाइल में कैद हो गई।  वसुंधरा सेक्टर-तीन में रहने वाले गंगाराम आर्य के बेटे की बुधवार को नहर हरित पट्टी, इंदिरापुरम में बने एक बैक्वेंट हाल में शादी थी। जयमाल के बाद दूल्हा-दुल्हन और दूल्हे के पिता सभी स्टेज पर डांस कर रहे थे। 


बैग में 1.75 लाख रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखा था
इस दौरान गंगाराम भी स्टेज के बगल में नोटों से भरा बैग रखकर डांस करने लगे। डांस के बाद वह बैग लेने पहुंचे, तो बैग वहां से गायब मिला। उन्होंने बताया कि बैग में 1.75 लाख रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखा था। डांस के दौरान चोरी की पूरी वारदात उसमें कैद हो गई। वीडियो में एक बच्चा बैग ले जाते कैद दिखाई दिया है। गंगाराम ने बताया कि इंदिरापुरम थाना में मामले की शिकायत की है, लेकिन अब तक रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है। एसओ इंदिरापुरम शीलेश यादव ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।  बच्‍चा काफी शातिर चोर नजर आ रहा है, जल्‍द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़े : शर्मनाक ! 30 मिनट तक चली इस बड़े न्यूज़ चैनल पर पोर्न मूवी ... लोगो ने की कड़ी आलोचना

यह भी पढ़े : इतना बेशर्म ! पुतले को भी नही छोड़ा, प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ ... गौर से पढ़िए

यह भी पढ़े : जो देगा 33 लाख उसको दूंगी पुरे मजे, ग्राहकों की भरमार... जानिए आखिर क्यों नीलाम हुई ये लड़की !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.