loading...
नूबिया ने नया स्मार्टफोन लॉन्च किया एन1 लाइट, जानिए खास फीचर्स और कीमत आज का राशिफल (23 मई 2017, मंगलवार) दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया 9 एक बार फिर से नए लीक को लेकर सुर्खियों में HBSE 10th Result 2017: परिणाम दोबारा घोषित, बेटियों ने मारी बाजी चुनाव आयोग ने राज्यसभा की 10 सीटों के लिए घोषित चुनाव रद्द किया सुपरस्टार रजनीकांत ने दिए राजनीति में आने के संकेत, सैकड़ों लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन शादी का झांसा देकर युवती से 3 साल तक दुष्कर्म रमापति शास्त्री ने अल्पसंख्यक कोटे पर रोक से किया इंकार बीजेपी सरकार की कश्मीर को लेकर कोई स्थिर नीति नहीं: कांग्रेस ईवीएम को हैक करने की जो चुनौती दी है, उसमें स्पष्टता नहीं: आप कश्मीरी युवक को जीप के बोनट पर बांधकर आगे चलाने वाले मेजर को सेना ने किया सम्मानित कर्नाटक कैडर के आइएएस अनुराग तिवारी की हुई संदिग्ध मौत की होगी सीबीआइ जांच अगर आज चुनाव हुए तो फिर से सत्ता में आ सकती है मोदी सरकार: सर्वे राइफल लेकर फरार हुआ पुलिसकर्मी आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल रीमा के एक्स हस्बैंड ने किया नया खुलासा, दिल की बीमारी से नहीं हुई थी रीमा की मौत ई-गवर्नेंस प्रभावी पहल, प्रगति ऑनलाइन से हुई कई योजनाओ की समीक्षा IAS अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत के मामले में योगी सरकार CBI को सौपेंगी जांच पांच सितारा होटल में दिल्ली पुलिस ने मारा छापा, आईपीएल पर संट्टा खिलाते नौ गिरफ्तार दोस्त की संपति हड़पने के खातिर पुरे परिवार की कर डाली हत्या प्रो-कबड्डी लीग नीलामी में भारतीय खिलाडी मंजीत और सुरजीत पर जमकर हुई धन वर्षा
नन्हा चोर ! इतनी सी उम्र में कैसे ले उड़ा नोटों से भरा बैग...जानिए जरा
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 03:12:48 PM
1 of 1

नई दिल्ली। यहां एक शादी समारोह में स्टेज पर डांस के दौरान सूट बूट में आए एक नन्हे चोर ने नोटों से भरा बैग उड़ा ले गया। ये पूरी वारदात डांस का वीडियो बना रहे एक युवक के मोबाइल में कैद हो गई।  वसुंधरा सेक्टर-तीन में रहने वाले गंगाराम आर्य के बेटे की बुधवार को नहर हरित पट्टी, इंदिरापुरम में बने एक बैक्वेंट हाल में शादी थी। जयमाल के बाद दूल्हा-दुल्हन और दूल्हे के पिता सभी स्टेज पर डांस कर रहे थे। 


बैग में 1.75 लाख रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखा था
इस दौरान गंगाराम भी स्टेज के बगल में नोटों से भरा बैग रखकर डांस करने लगे। डांस के बाद वह बैग लेने पहुंचे, तो बैग वहां से गायब मिला। उन्होंने बताया कि बैग में 1.75 लाख रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखा था। डांस के दौरान चोरी की पूरी वारदात उसमें कैद हो गई। वीडियो में एक बच्चा बैग ले जाते कैद दिखाई दिया है। गंगाराम ने बताया कि इंदिरापुरम थाना में मामले की शिकायत की है, लेकिन अब तक रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है। एसओ इंदिरापुरम शीलेश यादव ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।  बच्‍चा काफी शातिर चोर नजर आ रहा है, जल्‍द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़े : शर्मनाक ! 30 मिनट तक चली इस बड़े न्यूज़ चैनल पर पोर्न मूवी ... लोगो ने की कड़ी आलोचना

यह भी पढ़े : इतना बेशर्म ! पुतले को भी नही छोड़ा, प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ ... गौर से पढ़िए

यह भी पढ़े : जो देगा 33 लाख उसको दूंगी पुरे मजे, ग्राहकों की भरमार... जानिए आखिर क्यों नीलाम हुई ये लड़की !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.