चोटिल साहा को आराम, चौथे टेस्ट में भी टीम का हिस्सा बने रहेंगे पार्थिव पर्ल हार्बर पर माफी नहीं मांगेंगे जापान के PM लखनऊ रैली में मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोलीं - अभी बबुआ है अखिलेश Lenovo के इस लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट LG ने भारत में लॉन्च किया 54,999 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन तकनीकी खराबी के कारण वापस लौटा राष्ट्रपति को चेन्नई ले जा रहे विमान वनडे और टी-20 के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, मोर्गन, हेल्स की वापसी कटरीना की इस बात से डरती है परिणीति 2017 में लॉन्च होगी मर्सिडीज बेंज की यह नई कार नोटबंदी के जनप्रभाव को कम करने के लिए 'महा वॉलेट' बना रही है महाराष्ट्र सरकार Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm पाक में 4 कट्टर आतंकियों की मौत की सजा पर लगी मुहर 2020 तक 60 करोड़ लोग यूज़ करेंगे इंटरनेट हिरासत से बचने के लिए दरगाह में ली पनाह,फिर भी गिरफ्तार हुए यासीन मलिक पेटीएम वॉलेट बहुत जल्द बन सकता है बैंक का हिस्सा अब आप पोस्ट ऑफिस में भी कर सकेगें पासपोर्ट के लिए आवेदन अक्षय ने किया भूमि के साथ टेंपो में रोमांस गुजरात हाईकोर्ट ने रिजर्व बैंक से पूछा, किस अधिकार के तहत निकासी पर लगाई रोक सुलतानपुर में स्कूल का छज्जा गिरा, 2 दर्जन बच्चे घायल राष्ट्रपति जयललिता को आखिरी विदाई देने जाएंगे चेन्नई
नन्हा चोर ! इतनी सी उम्र में कैसे ले उड़ा नोटों से भरा बैग...जानिए जरा
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 03:12:48 PM
1 of 1

नई दिल्ली। यहां एक शादी समारोह में स्टेज पर डांस के दौरान सूट बूट में आए एक नन्हे चोर ने नोटों से भरा बैग उड़ा ले गया। ये पूरी वारदात डांस का वीडियो बना रहे एक युवक के मोबाइल में कैद हो गई।  वसुंधरा सेक्टर-तीन में रहने वाले गंगाराम आर्य के बेटे की बुधवार को नहर हरित पट्टी, इंदिरापुरम में बने एक बैक्वेंट हाल में शादी थी। जयमाल के बाद दूल्हा-दुल्हन और दूल्हे के पिता सभी स्टेज पर डांस कर रहे थे। 


बैग में 1.75 लाख रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखा था
इस दौरान गंगाराम भी स्टेज के बगल में नोटों से भरा बैग रखकर डांस करने लगे। डांस के बाद वह बैग लेने पहुंचे, तो बैग वहां से गायब मिला। उन्होंने बताया कि बैग में 1.75 लाख रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखा था। डांस के दौरान चोरी की पूरी वारदात उसमें कैद हो गई। वीडियो में एक बच्चा बैग ले जाते कैद दिखाई दिया है। गंगाराम ने बताया कि इंदिरापुरम थाना में मामले की शिकायत की है, लेकिन अब तक रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है। एसओ इंदिरापुरम शीलेश यादव ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।  बच्‍चा काफी शातिर चोर नजर आ रहा है, जल्‍द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़े : शर्मनाक ! 30 मिनट तक चली इस बड़े न्यूज़ चैनल पर पोर्न मूवी ... लोगो ने की कड़ी आलोचना

यह भी पढ़े : इतना बेशर्म ! पुतले को भी नही छोड़ा, प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ ... गौर से पढ़िए

यह भी पढ़े : जो देगा 33 लाख उसको दूंगी पुरे मजे, ग्राहकों की भरमार... जानिए आखिर क्यों नीलाम हुई ये लड़की !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.