loading...
loading...
loading...
भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट WWC 2017: ऑस्ट्रेलिया का विजयी आगाज, इंडीज को दी 8 विकेट से शिकस्त दिल्ली के नामी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के वेयर हाउस में 37 लाख रुपये की लूट 3 जुलाई को भोपाल में होगा ग्लोबल स्किल पार्क का शिलान्यास: चौहान मोदी के सपोर्ट में न्यूड होने वाली हॉट एक्ट्रेस ने थामा एनसीपी का दामन बैंक मैनेजर पिता 6 माह से कर रहा था अपनी बेटी के साथ ऐसा शर्मनाक काम ... भोपाल में पंचायती राज मंत्रियों का सम्मेलन 27 जून को होगा आयोजित
अपहृत छात्रा बरामद, आरोपी फरार
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 10:53:59 PM
1 of 1

गुमला। भरनो पुलिस थाने में कुछ दिनों पहले एक लड़की के अपहरण की शिकायत आयी थी जिसकी कारवाई में पुलिस ने अपहृत छात्रा को बेदाल गांव से बरामद कर लिया है।

भरनो थाना प्रभारी धर्मपाल कुमार ने बताया...
दो अपराधियों ने कुछ दिनों पहले पिस्तौल की नोक पर अनिमा कुमारी नामक एक छात्रा को अगवा कर लिया था। जिसकी शिकायत आने बाद से ही पुलिस ने छात्रा की सकुशल बरामदगी तथा घटना में लिप्त दो अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापामारी कर रही थी। पुलिस ने फोन ट्रेस कर अपराधियों के लोकेशन का पता लगा लिया था। ये लोग भंडरा थाना क्षेत्र के बेदाल गांव के आस-पास छिपे हुए थे। पुलिस के बढ़ते दबाव को देख अपराधी घबरा गए। पुलिस बल जब बेदाल गांव पहुँची तो घटना में लिप्त दोनों अपराधी तुलसी उरांव व सुखवीर उरांव पुलिस को देखते ही अपहृत लडकी को छोड़कर भाग निकले। उसके बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिये भरनो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

यह भी पढ़े: इस पत्थर को काटने पर उनमें से निकलता है खून!

यह भी पढ़े : यहां मिलता है रस्ते का माल सस्ते में... देखे : photos

यह भी पढ़े : घरवालें देखते रहे तमाशा... घर के आंगन में जलती रही लड़की, हो गई राख!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.