संजीवनी टुडे

News

कनकपुरा: रेलवे स्टेशन के पास व्यापारी का मिला शव

Sanjeevni Today 19-06-2017 08:17:37

जयपुर। यह घटना शनिवार रात को कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास एक व्यापारी का लाश  मिलने के बाद गुस्साए परिजन व समाज के युवको ने एक कंपनी के अधिकारी व कर्मचारियों पर मृत्यु का आरोप लगाकर थाने का घेराव किया। वहीं रविवार सुबह अपराधियों की अरेस्ट की मांग को लेकर लाश लेने से मना कर दिया और कावंटिया हॉस्पिटल के बआहर सर्किल पर जमकर हंगामा किया। बाद में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरूण चर्तुवेदी, महापौर अशोक लाहौटी जगह पर मृतक मुकुंद माहेश्वरी (42) विधाधरनगर का रहने वाला था और प्लास्टिक की थैली का व्यापार करता था। 

 

शनिवार रात को मुकुंद का लाश कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेक पर पड़ा मिला था। मृतक के भाई नटवर ने बताया कि मुकुंछ के के एक्पोर्ट एंड गारमेंट कंपनी में प्लास्टिक की थैली सप्लाई करता था। शुक्रवार सुबह कंपनी मैनेजर राजेश शर्मा ने मुकुंद को कंपनी में बुलाया था। जहां राजेश शर्मा ने मुकुंद पर आरोप लगाया कि उसने डबल बिल बनाकर कंपनी से 70 लाख रुपए हड़पे है। राजेश शर्मा ने मुकुंद से 70 लाख रूपए वापस मांगे तो उसने कहा कि मैने कोई घपला नहीं किया है और मेरे पास 70 लाख रुपए भी नहीं है। बाद में अपराधियों ने मृतक के पिता व भाई को भी कंपनी में बुला लिया।

परिवारवालों का आरोप है कि राजेश शर्मा ने मुकुंद से मारपीट की और साढ़े दस लाख रुपए मुकुंद के खाते से ट्रांसफर करवा लिए और 4-5 खाली चैकों पर भी हस्ताक्षर करवा लिए। उसके बाद मुकुंद घर आ गया। परिवारवालों का आरोप है कि शुक्रवार रात 8 बजे राजेश शर्मा व कंपनी मालिक रवि जैन गाडी लेकर घर आए और मुकुंद को उठाकर ले गए। शनिवार रात को करीब 10 बजे परिवारवालों ने थाने पहुंचकर मुकुंद की गूमशुदगी दर्ज करवाई थी। वहीं रात करीब साढ़े 11 बजे मुकुंद का लाश मिलगया। उसके बाद परिजन व समाज के लोगों ने थाने पर अपराधियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Watch Video

More From crime

Recommended