संजीवनी टुडे

News

जौनपुर: घर जा रही लड़की को अपराधियों ने अगवाकर किया दुष्कर्म का प्रयास

Sanjeevni Today 20-06-2017 14:55:49

जौनपुर। यह घटना यूपी के जौनपुर जिले में सोमवार को अपराधियों ने अपने फुफेरे भाई के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रही लड़की को जबरन जंगल में उठा ले गए। संयोग था कि सूचना मिलते ही पुलिस फौरन जगह  पर पहुंची और लड़की की अस्मत बच गई।

 

पुलिस ने जगह से 2 अपराधियों को अरेस्ट में ले लिया है जबकि उनके तीन साथी फरार हो गए।  मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने फुफेरे भाई के साथ बंधवाबाजार जा रही थी। मोटरसाइकिल से दोनों करौर गांव में जंगल के पास पहुंचे थे तभी युवती लघुशंका के लिए रुकी।

वह जैसे ही मोटरसाइकिल से उतर कर पेड़ की आड़ में पहुंची तभी पांच की संख्या में आए बदमाशों ने घेरकर युवती को उठा लिया और उसे लेकर जंगल की तरफ चले गए। यह देख लड़की का फुफेरा मोटरसाइकिल से मीरगंज थाना क्षेत्र की बंधवाबाजार पुलिस बूथ पर पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस बूथ पर मौजूद सिपाही मनीष सिंह व परशुराम सूचना मिलते ही युवक के साथ फौरन करौर गांव के जंगल में पुंहुंच गए। पुलिस को देख बदमाश लड़की को छोड़कर भागने लगे। सिपाहियों ने दौड़ाकर दो को पकड़ लिया जबकि उनके तीन साथी भाग गए। पुलिस की तत्परता से युवती की अस्मत बज गई। पकड़े गए दोनों बदमाशों को बंधवाबाजार पुलिस बूथ पर ले आए और सूचना मछलीशहर की सीओ जयासांडिल्य को दी।

घटना स्थल मछलीशहर कोतवाली में होने के नाते सीओ के निर्देश पर मछलीशहर कोतवाली पुलिस बंधवाबाजार पहुंची जहां से दोनों अपराधियों को थाने ले आई। CO जया सांडिल्य ने बताया कि पीड़ित से तहरीर लेकर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Watch Video

More From crime

Recommended