संजीवनी टुडे

News

इस Review से जानिए क्या हैं फिल्म 'इत्‍तेफाक'

संजीवनी टुडे 03-11-2017 17:27:50

Find out what the movie is like Ittefaq

नई दिल्ली। अभय चोपड़ा निर्देशित फिल्म 'इत्‍तेफाक' ट्विस्ट और मिस्ट्री के लिहाज से बेहतर हैं। कई मामलों में इसने सस्पेंस के साथ अच्छा न्याय किया हैं। फिल्म की शुरुआत विक्रम सेठी(सिद्धार्थ ) से होती है।

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

जिन पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है। पुलिस उसके पीछे पड़ी है। विक्रम माया (सोनाक्षी सिन्हा) के घर पुलिस से बचने के लिए पहुंच जाता है।

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

वहाँ माया के पति का खून हो जाता है। विक्रम पुलिस की गिरफ्त में है। अब विक्रम पर अपनी बीवी के साथ साथ माया के पति के कत्ल का इल्जाम भी लग चुका है। इंस्पेक्टर देव (अक्षय खन्ना) को इन दो मर्डर मिस्ट्री को सुलझाना है वो कभी सोनाक्षी तो कभी सिद्धार्थ से पूछताछ कर रहें हैं।

दोनों ही अपनी-अपनी कहानी बता रहे हैं और दोनों ही एक दूसरे से अलग बता रहे हैं। समझ नही आ रहा कि सच कौन बोल रहा है। विक्रम या माया। दूसरे भाग में इसी सच को जानने की जदोजहद होती है। सच क्या है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। लेकिन इत्तेफाक एंगेजिंग और एंटरटेनिंग फिल्म है।

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है। फिल्म की कहानी में गति है जो अब क्या होगा। अभय चोपड़ा का निर्देशन अच्छा है। अभिनय की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा ने अच्छा अभिनय किया है लेकिन अक्षय खन्ना बेहतरीन रहे हैं। फिल्म में गाने नहीं है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended