संजीवनी टुडे

News

शादी में दूल्हे को क्रेटा गाड़ी मांगनी पड़ी मंहगी, लड़की वालो ने किया यह काम

Sanjeevni Today 19-06-2017 19:32:26

नई दिल्ली। करनाल के हलके कनीलोखेड़ी इलाके में दूल्हे को लड़की वालो से कार मांगना पड़ा महंगा पड़ गया। शादी में सब ठीक चल रहा था और लड़की वाले बारात को विदा कर रहे थे। साथ ही दुल्हन पक्ष के लोग दहेज में दिए गए सामान की लिस्ट बना रहे थे। तभी दूल्हे अभिलाष और उसके चाचा ने क्रेटा गाड़ी की मांग कर दी। 

 

दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को मनाने की लाख कोशिश की मगर दहेज के लोभी दूल्हा पक्ष के लोगों ने पीड़ित लड़की के परिजनों की एक ना सुनी।  इससे दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए और थाने में शिकायत कर दी। पुलिस मौक पर पहुंची और दूल्हे सहित बारातियों को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। इस घटना से दुल्हन के माता-पिता को गहरा सदमा लगा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। साथ ही ऐसी घटना को देखकर पूरा गांव सदमे पड़ गया। दुल्हन के भाई सोहन लाल ने बताया की मेरी बहन ने दहेज लोभियो के खिलाफ जो आवाज उठाई है हम उससे सहमत हैं।

दुल्हन शीतल ने बताया की दहेज लोभियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले मेरे माता-पिता ने अपनी गुंजाइस से ज्यादा दहेज दिया था। दूल्हे के चाचा, दादी, बहन ने क्रेटा कार की मांग कर डाली, मेरे गरीब माता पिता कार कहा से लाएंगे। मामले की जांच कर रहे निगदू पुलिस चौंकी के जांच अधिकारी सुरेन्दर सिंह ने बताया की लड़की के पिता बीर सिंह की शिकायत पर गांव पहुंचकर मामले को शान्त किया। सुरक्षा के चलते दूल्हे को पुलिस हिरासत में ले लिया। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

Watch Video

More From crime

Recommended