संजीवनी टुडे

News

ससुराल वालो ने देहज के लिए बहू को बेचा ढाई लाख रुपये में

Sanjeevni Today 11-08-2017 19:08:04

नई दिल्ली। बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति पर अगवा कर तहखाने में रखकर दुष्कर्म करने और ढाई लाख रुपये में बेचने का आरोप लगाया है। बाद में आरोपी उसे खाई में फेंककर चले गए। थाना स्तर से सुनवाई न होने पर पीड़िता ने SP को प्रार्थनापत्र दिया है। पीड़िता ने SP को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि करीब चार साल पहले उसका निकाह अलीगढ़ क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुआ था। 

निकाह के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। 25 मार्च को मारपीट कर घर से निकाल दिया।  तब से वह मायके में रहने लगी। पीड़िता का आरोप है कि 17 जून को खेत में चारा लेने गई तो वहां ससुराल वालो ने उसे अगवा कर लिया। महिला को अज्ञात स्थान पर एक तहखाने में डेढ़ माह तक रखा। नशे की हालत में कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका ढाई लाख रुपये में सौदा कर दिया। इसके बाद सड़क किनारे खाई में ले जाकर फेंक दिया।

PICS: एक ऐसा किला जिसके बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। अलीगढ़ पुलिस ने उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने अरनिया थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी मुनिराज जी. ने पीड़िता को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended