संजीवनी टुडे

News

VIDEO: Live Tv पर ऐसी जगह किया KISS महिला को होना पड़ा शर्मसार..

संजीवनी टुडे 19-10-2016 18:28:24

VIDEO Live Tv on how such a place had to be redfaced woman

अभी कल ही स्पेन की किसी टीवी स्टार के साथ जो हुआ उससे कोई भी सदमे में जा सकता है। दरअसल वहां चल रहे एक लाइव टीवी शो के दौरान शो के एंकर ने इस बहुत ही मशहूर महिला टीवी सेलिब्रिटी का टॉप नीचे खींच दिया। ज़्यादा झटका देने वाला ये था कि महिला सेलिब्रिटी पूरी तरह एक्सपोज़ हो गई। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इसके बाद फ्रांस में जो हुआ है उससे ये सवाल उठता है कि क्या लाइव टीवी पर महिलाओं को शर्मासार करना यूरोप में लाइव टीवी का नया कल्चर है। दरअसल फ्रांस में लाइव टीवी पर एक महिला को जबरदस्ती चूम लिया गया। आपको बता दें कि सबसे लंबे लाइव शो के नाम पर फ्रांस के चैनल 8 पर दिखाए गए इस प्रोग्राम में पीड़िता ने किम कर्दाशियां के साथ हाल ही में हुआ लूट की घटना का नाट्य रूपांतरण करके दिखाया था। शो के एंकर ने लड़की को उस आदमी को एक किस करने देने को कहा जो उसके साथ नाट्य रूपांतरण में शामिल था। 

लड़की ने इसके लिए साफ मना कर दिया। इसके बाद नाट्य रूपांतरण वाले आदमी ने अचानक से उसे किस कर लिया। घटना के बाद से फ्रांस में एक बड़ी आबादी गुस्से में है। सैकड़ों लोगों ने इसके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वहीं फ्रांस की महिला अधिकार मंत्री ने एक ट्वीट करके लिखा है एक इंटरटेनमेंट शो में भी अगर एक महिला किसी चीज़ के लिए ना कहती है तो उसका मतलब ना से होता है।  

WATCH VIDEO:

यह भी पढ़े: पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े: भूलकर भी न करे... ऐसे पुरुषों से प्यार करना पड़ सकता है भारी...!

यह भी पढ़े: यहां की औरते 65 की उम्र में भी रहती हैं जवा, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended