‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
पत्नी की हत्या कर पति पहुंचा थाने, चरित्र पर करता था संदेह
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:50:14 PM
1 of 1

जोधपुर। महामंदिर के निकटवर्ती भदवासिया फांटा स्थित कब्रिस्तान के पास रहने वाली एक महिला की गुरुवार तडक़े उसके पति ने सीने पर भारी भरकम पत्थर मार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पति थाने पहुंच गया। शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

मदेरणा कोलोनी निवासी रूस्तम पुत्र मोहम्मद युसूफ ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन 35 वर्षीय नजमा बानो की शादी करीबन 20 साल पहले भदवासिया फांटा स्थित कब्रिस्तान के पास रहने वाले मोहम्मद साबिर पुत्र मजीद भाटी के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी बहन के दो पुत्र सोहेल व छोटू व एक पुत्री मुस्कान हुई। मगर उसका पति आए दिन झगड़ा करता था। वह उसकी बहन पर झूठा ही चारित्रिक संदेह जताता था। गुरुवार तडक़े चार बजे उसे सूचना दी गई कि उसकी बहन नजमा को महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया है, जब वह वहां पहुंचा तब बहन का शव मोर्चरी में रखवाया गया था। 

बताया गया कि मोहम्मद साबिर अपनी पत्नी नजमा के चरित्र पर संदेह कर रहा था, जिसके चलते बुधवार दिन में झगड़ा किया था। गुरुवार तडक़े साढ़े तीन बजे के करीब जब नजमा सो रही थी। तब वह बाहर से भारी भरकम पत्थर लेकर आया और सोती हुई नजमा के सीने पर जोरदार वार किया, जिसके चीखने की आवाज पर बच्चे जग गए। तब साबिर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि सीने पर पत्थर के वार से नजमा की मौके पर ही मौत हो गई। साबिर ने खुद को गुरुवार अलसुबह ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। महामंदिर पुलिस ने मृतका के भाई रूस्तम की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.