लॉटरी का झांसा देकर 5 लाख की ठगी देश और दुनिया के इतिहास में 24 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं नाशपाती के सेवन से होते है ये फायदे तुतला कर बोलते हैं तो करे आंवले का सेवन मलेरिया व डेंगू से बचने के लिए लोगो को जागरूक किया पार्षद ने सेहत विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर क्षेत्र का दौरा किया किदवई में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के फैसले से इलाकावासियों की खुशी आधी-अधूरी स्वास्थ्य अधिकारियों की लापरवाही के कारण स्वास्थ्य सुविधाएं प्रभावित स्वास्थ्य विभाग और शिक्षा के घटिया परिणाम पर मनोहर लाल ने जताई नराजगी सुमन महाराज ने कहा- क्षमा धर्म का प्राण और अराधना का सार है शिविर में डेढ़ सौ लोगों का स्वास्थ जांचा भारत को रूस बेचना चाहता है अपना सबसे आधुनिक लड़ाकू विमान मिग-35 जूनियर पाइलेटों से भरवा रही है जमानती बांड जेट एयरवेज स्मैक बेचने के आरोप में दो तस्कर गिरफ्तार विश्व पैरा एथलीट: भारत एक स्वर्ण सहित पांच पदक के साथ रही टॉप 30 से बाहर भारत सरकार ‘मेक इन इंडिया के तहत बनाएगी सुपर कंप्यूटर WWC17: भारत के सपने हुए चकनाचूर, इंग्लैंड चौथी बार बनी वर्ल्ड चैंपियन मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय झंडा फहराएंगी ऐश्वर्या वर्ल्ड कप फाइनल LIVE: भारतीय महिला टीम लड़खड़ाई, वेदा के बाद गोस्वामी भी लोटी, score 208/7
पत्नी की हत्या कर पति पहुंचा थाने, चरित्र पर करता था संदेह
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:50:14 PM
1 of 1

जोधपुर। महामंदिर के निकटवर्ती भदवासिया फांटा स्थित कब्रिस्तान के पास रहने वाली एक महिला की गुरुवार तडक़े उसके पति ने सीने पर भारी भरकम पत्थर मार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पति थाने पहुंच गया। शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

मदेरणा कोलोनी निवासी रूस्तम पुत्र मोहम्मद युसूफ ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन 35 वर्षीय नजमा बानो की शादी करीबन 20 साल पहले भदवासिया फांटा स्थित कब्रिस्तान के पास रहने वाले मोहम्मद साबिर पुत्र मजीद भाटी के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी बहन के दो पुत्र सोहेल व छोटू व एक पुत्री मुस्कान हुई। मगर उसका पति आए दिन झगड़ा करता था। वह उसकी बहन पर झूठा ही चारित्रिक संदेह जताता था। गुरुवार तडक़े चार बजे उसे सूचना दी गई कि उसकी बहन नजमा को महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया है, जब वह वहां पहुंचा तब बहन का शव मोर्चरी में रखवाया गया था। 

बताया गया कि मोहम्मद साबिर अपनी पत्नी नजमा के चरित्र पर संदेह कर रहा था, जिसके चलते बुधवार दिन में झगड़ा किया था। गुरुवार तडक़े साढ़े तीन बजे के करीब जब नजमा सो रही थी। तब वह बाहर से भारी भरकम पत्थर लेकर आया और सोती हुई नजमा के सीने पर जोरदार वार किया, जिसके चीखने की आवाज पर बच्चे जग गए। तब साबिर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि सीने पर पत्थर के वार से नजमा की मौके पर ही मौत हो गई। साबिर ने खुद को गुरुवार अलसुबह ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। महामंदिर पुलिस ने मृतका के भाई रूस्तम की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.