संजीवनी टुडे

News

हास्टल की छात्राओं ने एक छात्रा की निर्वस्‍त्र फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Sanjeevni Today 11-08-2017 18:01:48

नई दिल्ली। कॉलेज में पढ़ रही युवती पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर हास्टल की छात्राओं ने उसकी निर्वस्‍त्र फोटो खींच सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। मामले में हद तो तब हो गई जब कॉलेज प्रबंधन की ओर से पीड़ित छात्रा के माता-पिता पर जुर्माना लगाया गया। वहीं पीड़िता के पिता ने कॉलेज प्रशासन और पुलिस के रवैये से तंग आकर बेटी साथ आत्महत्या करने की धमकी दी है। ये अमानवीय घटना, झारखंड के दुमका जिले की है।

छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने शिकारीपाड़ा की एक छात्रा से 600 रुपये में मोबाइल खरीदा था। एक छात्रा उसे बहाने से एसपी महिला कॉलेज के हॉस्टल में ले गई। हॉस्टल में उसके साथ 24 घंटे तक मारपीट की गई उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर तस्वीरें खींची गई। कॉलेज प्रबंधन ने छात्राओं के कहने पर पीड़िता के माता-पिता को बुलाकर 18 हजार से 6 सौ रुपए तक का जुर्माना भरने को कहा है। पीड़िता के माता-पिता को ये जुर्माना 25 अगस्त तक देना है, लेकिन इन सब के बीच पीड़िता की तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PICS: एक ऐसा किला जिसके बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

पीड़िता के पिता ने कहा, मेरी बेटी किस मुंह से कॉलेज जाएगी। खेती का समय है। इस परेशानी में खेती भी नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि अब इस मामले में एसपी के दवाब के बाद शिकायत दर्ज कर ली गई है। मयूर पटेल महिला थाना के मुताबिक, पीड़िता ने लिखित शिकायत में हॉस्टल की वार्डन समेत कई छात्राओं को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime