संजीवनी टुडे

News

गुजरात: पुलिस ने पान मसाला के पाउच के दम पर किया रेपिस्ट को गिरफ्तार

Sanjeevni Today 19-06-2017 21:26:28

अहमदाबाद। अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद कोई न कोई सुराग मिल ही जाता है। कुछ ऐसा ही एक उदाहरण गुजरात में भी देखने को मिला, जहां एक दिव्यांग महिला के साथ रेप के आरोपी को पुलिस ने एक छोटे से सुराग के आधार पर धर दबोचा। दरअसल रेप की शिकार महिला बोल और सुन नहीं सकती थी। वह अपने घर के नजदीक अचेत अवस्था में मिली थी।

 

चूंकि वह पुलिस को कुछ बता नहीं सकती थी, इसलिए पुलिस तुंरत सबूत इकट्ठा करने घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को वहां फेंका हुआ पान मसाला का एक पाउच मिला।पुलिस ने उसी पान मसाला के पाउच के दम पर आरोपी को धर दबोचा। रेप की यह घटना शुक्रवार रात मनगा गांव के नजदीक हुई थी। पीड़ित अपने घर के बाहर सो रही थी। वहां से उसका अपहरण कर उसे नजदीक के खेत में ले जाकर रेप किया गया। पीड़ित के माता-पिता घटना के समय गांव के बाहर गए हुए थे। जब खेत में काम करने वाले मजदूरों ने शनिवार को पीड़ित को देखा तो इसकी जानकारी उसके माता-पिता को दी। 

मामले की जांच करने वाले अधिकारी ने कहा, 'हमने गांधीनगर एफएसएल के सायंटिफिक ऑफिसर जी. पी. दरबार को घटनास्थल पर आने को कहा। दरबार को घटनास्थल पर पान मसाला का एक पाउच मिला। उन्होंने बताया कि पुलिस पाउच को लेकर गांव के एकमात्र पान मसाले की दुकान पर पहुंची। पुलिस ने दुकानदार से उस खास ब्रैंड के पान मसाला खाने वाले लोगों की जानकारी मांगी। साथ ही इस ब्रैंड के मसाले को हाल में खरीदने वालों की भी जानकारी मांगी। 

पुलिस को पता चला कि केवल दो लोगों ने उस ब्रैंड का पाना मसाला खरीदा है। पान मसाला खरीदने वाला एक व्यक्ति विक्रमजी ठाकोर (21) पीड़ित के पड़ोस में रहता है। पुलिस ने ठाकोर को हिरासत में लेकर पूछताछ जहां ठाकोर ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने बताया कि ठाकोर की बहुत पहले से पीड़ित पर नजरें थी। आरोपी ने पीड़ित के माता-पिता की अनुपस्थिति में उसके साथ रेप किया। ठाकोर पर रेप और अपहरण की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Watch Video

More From crime

Recommended