नागिन 2 की एक्ट्रेस आशका गोराडिया- ब्रेंट गोबले की शादी की डेट आउट हरमनप्रीत को सचिन की मदद से डायना ने दिलाई प. रेलवे में नौकरी अब रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर धारक बनेगे करोड़पति अनोखा गांव: यहां प्लास्टिक की बोतलों से बने हुए है घर! अनुष्का शर्मा ने कहा, मुझे बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद जैसी किसी चीज का सामना नहीं करना पड़ा लालू-राबड़ी को नहीं मिलेगी अब पटना एयरपोर्ट पर वीवीआईपी सुरक्षा SLC प्रेसिडेंट इलेवन का प्रैक्टिस मैच ड्रॉ, कोहली-राहुल ने ठोके अर्धशतक अनोखा होटल: यहां मरे हुए लोगों को दी जाती है ये खास सुविधाएं भाभी संग मिलकर पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया इस औरत के शौक के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान! BCCI का भारतीय महिला टीम को तोहफा, देंगे 50-50 लाख करीना कपूर के मस्तमौला किरदार ने अनुष्‍का को किया प्रेरित ग्राहकों को कैशबैक में सोना देगा Paytm आज राहुल संग मीटिंग और मोदी संग डिनर करेंगे नितीश चिकन मोमोज़ में मिलाया जा रहा है कुत्ते का मांस राजस्थान के भाजपा सांसद सांवरमल जाट की अमित शाह की मीटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत देखिए VIDEO OMG: इन जुड़वां बेटियों की मां तो एक ही है पर पिता... फॉर्च्‍यून 2017 की टॉप-500 ग्‍लोबल कंपनियों की लिस्‍ट जारी मिताली-वेदा ने हरमनप्रीत की पारी देखकर किया डांस, कैमरा देख शरमाई एक ऐसी जेल, जहां जाने से थर-थर कांपते थे कैदी!
अपराध गोष्ठी, लंबित पड़े प्रकरणों के शीघ्र निराकरण के लिये दिए निर्देश : सुनील कुमार
sanjeevnitoday.com | Tuesday, July 18, 2017 | 08:19:02 AM
1 of 1

अनूपपुर। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन द्वारा समस्त थाना / चौकी प्रभारी और जिले के राजपत्रित पुलिस अधिकारियों की अपराध गोष्ठी पुलिस अधीक्षक कार्यालय अनूपपुर में 15 जुलाई को लिया गया। अपराध गोष्ठी में थाना / चौकी प्रभारी को आगामी आने वाले नगरीय चुनाव एवं त्यौहारो में होटल, लॉज, राजकीय सीमाएॅ, संदिग्धों की चेकिंग, पेट्रोलिंग, गश्त में विशेष सुरक्षा व्यवस्था हेतु दिशा निर्देश दिए गए एवं तीन माह से अधिक समय से लंबित पडे गंभीर अपराध , धारा 173 (8) सीआरपीसी के तहत लंबित प्रकरण, धारा 363, 366 और एससीएसटी अधिनियम के लंबित मामले हैं। थानेवार समीक्षा के लिए निराकरण सभी नुविभागीय अधिकारी एवं थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' अमिताभ बच्चन ने देखी, जानिए किया कहा

अपराध गोष्ठी में आगामी नगरीय चुनाव एवं त्यौहारो अवसर पर असामाजिक तत्वों के विरूद्घ सीआरपीसी की धारा 110 एवं 151 के तहत कार्यवाही करने, तेज गति से वाहन चलाने वाले के विरूद्घ कार्यवाही, अवैध शराब बिक्री, सट्टा, जुआ एवं गांजा तस्करी पर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

बढते अपराध को देखते हुए सभी नगरवासियों से निवेदन किया जाता है। कि किसी को भी अपने बैंक संबंधी कोई भी जानकारी जैसे कि एटीएम एवं बैंक खाता की जानकारी फोन के माध्यम से ना दे तथा थाना प्रभारियों कों निर्देशित किया गया है। कि सायबर अपराध किसी भी घटना के बारे में संज्ञान में आने पर त्वरित कार्यवाही करें और अपने क्षेत्र में नगरवासी को साइबर संबंधी अपराधों से जागृत कराए और विशेष रूप से मुस्कान, ऑपरेशन स्माईल एवं बचपन बचाव अभियान चलाया जाए।

पुलिस अधीक्षक के जरिये प्रधानमंत्री के अमरकंटक आगमन पर अच्छे कार्य करने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैष्णव शर्मा, एसडीओपी अनूपपुर अमन सिंह राठौड़, एसडीओपी पुष्पराजगढ़ मलखान सिंह, एसडीओपी कोतमा विजय प्रताप सिंह परिहार, डीएसपी अजाक अरविंद तिवारी को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

अपराध गोष्ठी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैष्णव शर्मा, अनुविभागीय अधिकारी अनूपपुर अमन सिंह राठौड़, कोतमा विजय प्रताप सिहं, पुष्परराजगढ़ मलखान सिंह, उप पुलिस अधीक्षक (अजाक) अरविंद तिवारी, रक्षित निरीक्षक कमलेश परस्ते, निज सचिव पुलिस अधीक्षक एन.एस. थक्कुर, लोक अभियोजक अधिकारी और समस्त थाना / चौकी प्रभारी उपस्थित रहें। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.