संजीवनी टुडे

News

ये टॉप एक्ट्रेस अपने Ex Bf के कारण हो चुकी है बर्बाद, आप भी जाने !!

संजीवनी टुडे 28-11-2016 19:37:48

The top actress has been wasted because of your Ex Bf you go

मुंबई। प्यार में लुट जाने के कई क़िस्से सुने होंगे, लेकिन ऐसा क़िस्सा शायद ही सुना हो कि एक्स ब्वॉयफ्रेंड की वजह से किसी टॉप एक्ट्रेस को करोड़ों रुपए की चपत लगी हो और वो बेघर हो गई हो। हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस लिंडसे लोहन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। लिंडसे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड एगर टेरबसॉव के साथ लंदन में क़रीब 3.5 मिलियन पौंड (30 करोड़ रुपए लगभग) के किराए पर एक घर लिया था। दोनों प्रेमी घर का किराया शेयर करते थे। 

कुछ वक़्त बाद लिंडसे और एगर के रिश्ते बिगड़ने लगे और दोनों सेपरेट हो गए। एगर ने घर और लिंडसे को तो छोड़ा, पर अपने हिस्से का किराया अदा नहीं किया। घर के ओनर ने जब लिंडसे के ख़िलाफ़ 7 लाख 76 हज़ार पौंड (6 करोड़ 66 रुपए लाख लगभग) का नोटिस जारी किया, तो मजबूरी में उन्हें ये रकम चुकानी पड़ी। 

ओनर ने रकम ना चुकाने की स्थिति में लिंडसे को दिवालिया घोषित करवाने की धमकी दी थी। लिंडसे को अब नज़दीक के एक फाइव स्टार होटल में रहना पड़ रहा है। लिंडसे और एगर इसी साल जुलाई में अलग हुए थे। लिंडसे ने कहा वो एगर के प्यार में दीवानी थीं, लेकिन उसने लिंडसे का भरोसा तोड़ दिया और उन्हें असुरक्षित महसूस करवाया। 

यह भी पढ़े: लड़कियों के ये अंग उन्हें बनाते है और भी ज्यादा कामुक, बढ़ती है सेक्स की भावना... ये है वो अंग

यह भी पढ़े : लेडी टीचर इतनी हुई कामुक की बना लिए छात्रा से सम्बन्ध

यह भी पढ़े: शादी के बाद भी दूसरी औरतों के पीछे क्यों भागते है मर्द

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended