धोखाधड़ी कर 73 लाख रुपये हड़पे महिला विश्वकप 2017 : क्या मिताली राज की शेरनियां ला पायेगी विश्व कप? फिल्मों की दुनिया में आने के लिए करीना की 'जब वी मेट' ने किया आकर्षित: अनुष्‍का 30 किलो गांजे के साथ दो तस्करो को किया गिरफ्तार राशिफल : 23 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए रविवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास के 23 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं युवक ने की महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखने पर इंस्पेक्टर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज सफेद हाथी साबित हो रहा है औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य निदेशालय स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में हो बच्चों का टीकाकरण रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा- झारखंड राज्य को स्वास्थ्य के क्षेत्र में नंबर वन बनाएंगे समाज में संकुचित सोच ही नारी की सबसे बड़ी दुश्मन: गीता सहारण नागरिकों को खुद को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने की जरूरत स्वास्थ्य विभाग ने तीन निजी अस्पतालों पर छापा मारा शांति मानवता का मुख्य धर्म व युवा देश की रीढ़ की हड्डी हैं स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे स्वास्थ्य विभाग ने फूड प्वाइज¨नग की आशंका जताई पाक ने सीमा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 जवान शहीद वीडियो: योग टीचर पर कहर बनकर टुटा नारियल का पेड़, हुई मौत महिला हाॅकी विश्व लीग के सेमीफाइनल में पराजित होने के बाद भारत रही आठवें स्थान पर
फांसी के फंदे पर मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 07:25:41 PM
1 of 1

इलाहाबाद। नवाबगंज थानान्तर्गत रेरूवा गांव में रविवार की रात एक नव विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर पाया गया। सोमवार की सुबह विवाहिता के घरवालो ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है।

उक्त थाना क्षेत्र के सहावपुर बाजार निवासी हरिश्चन्द्र केशरवानी ने अपनी 25 वर्षीय बेटी प्रीती केशरवानी की शादी हिन्दू रीति रिवाज से 8 फरवरी 2015 को रेरूवा गांव के निवासी पंकज केशरवानी के साथ शादी की। वह तीन भाई और चार बहनों में सबसे छोटी थी। शादी के बाद उसने एक बेटे को भी जन्म दिया है। शनिवार की रात उसका शव ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर पाया गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया। खबर मिलते ही मायके वाले भी पहुंचे और ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना एवं हत्या का आरोप लगाया है। बेटी की मौत के बाद से उसकी मां सबित्री देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

 यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : PHOTOSHOOT के दौरान दुल्हन को लगी प्राइवेट पार्ट पर चोट, देखिये वीडियो

यह भी पढ़े: 500 साल पुराने इस पेड़ की जड़ें काटने से हो जाती है मौत!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.