संजीवनी टुडे

News

लापता हुई विवाहिता का फंदे पर लटकता मिला शव

Sanjeevni Today 20-06-2017 08:41:09

घुंघटेर। यह घटना सोमवार को घुंघटेर थाना क्षेत्र के ग्राम अवधपुर में एक दिन पूर्व लापता हुई विवाहिता का लाश गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। विवाहिता के साथ अनहोनी की आशंका भी जताई जा रही है। मगर परिवारीजनों ने कोई लिखित शिकायत पुलिस से नहीं की है। 

 

 

घुंघटेर के ग्राम अवधपुर मजरे मोहनपुर निवासी राम खिलावन की पुत्री शुभम देवी (20) रविवार सुबह से लापता थी। देर रात तक परिवारीजन उसकी तलाश करते रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर बाग में एक पेड़ पर साड़ी के बंधे फंदे पर शुभम देवी का शव लटका देखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने परिवारीजनों को देने के साथ ही पुलिस को दी। 

 

ग्रामीणों ने बताया कि, शुभम देवी का विवाह दो माह पूर्व ग्राम अल्लीपुर थाना अटरिया जिला सीतापुर निवासी युवक से हुआ था। मगर शादी के कुछ दिन बाद ही वह मायके लौट आई थी। तब से वह मायके में ही रहती थी। गांव में चर्चा है कि मृतका की किसी से नजदीकी थी। मन मुताबिक शादी नहीं हो पाने के कारण उसने जान दी है। हालांकि परिवारीजनों ने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है। थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप ने बताया कि, शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा। एसओ का कहना है कि, अभी तक किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है, यदि शिकायत मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

Watch Video

More From crime

Recommended