संजीवनी टुडे

News

पूर्व मुख्यमंत्री की बहू के मोबाइल पर युवक ने भेजे विवाद-ग्रस्त मैसेज

Sanjeevni Today 20-06-2017 09:11:27

नई दिल्ली। एक व्यक्ति की दबंगई इतनी बढ़ गई क‌ि उसने विवाद-ग्रस्त मैसेज भेजने से पहले ये भी नहीं देखा क‌ि वह मैसेज क‌िसे कर रहा है। उसने पूर्व CM की बहू को ही विवाद-ग्रस्त मैसेज भेजने शुरु कर द‌िए। इसके बाद पूरे शहर में हंगामा मच गया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बहू के मोबाइल पर कोई सिरफिरा विवाद-ग्रस्त मैसेज भेज रहा है।

 

इससे परेशान होकर हरीश रावत के बेटे आनंद सिंह रावत पत्नी और बच्चों को लेकर सोमवार को कोतवाली पहुंचे और लिखित केस दर्ज कराई। SOG इस मामले की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में आया है कि मैसेज राजस्थान से भेजे गए हैं। आनंद सिंह रावत ने कहा कि ऐसा न करने की बात कहने के बाद भी सिरफिरा लगातार विवाद-ग्रस्त मैसेज भेज रहा है। इससे उनका परिवार परेशान है।

कोतवाली पुलिस ने शिकायती पत्र लेने के बाद उसे जांच करने के लिए SOG के पास भेज दिया। जांच से पता चला कि मैसेज राजस्थान के नंबर से भेजा गया है। पुलिस इस मामले में गहराई से छानबीन कर रही है। हालांकि इस बारे में पूछने पर पुलिस का कोई अधिकारी स्पष्ट बताने को तैयार नहीं है। कोतवाल नरेश चौहान का कहना है कि जांच SOG कर रही है। इस कारण उन्हें पूरी जानकारी नहीं है।

Watch Video

More From crime

Recommended