संजीवनी टुडे

News

घर में पांच बदमाशों ने धावा बोल मचाया खूनी तांडव

Sanjeevni Today 20-06-2017 14:38:18

देहरादून। यह घटना सोमवार देर रात काशीपुर के मानव विहार निवासी सुमित जैन के घर पर पांच बदमाशों ने धावा बोला। 5 अपराधियों ने खूनी तांडव मचाया। लेकिन इस दौरान अपराधियों ने कुछ ऐसा कि इस वारदात पर कई सवाल उठ रहे हैं। इस दौरान अपराधियों ने सुमित जैन और उनकी मां को बेरहमी से पीटा। 

 

अपराधी लाखों के गहने छोड़कर बस 2 कड़े, 2 कान के टॉप्स, 3 अंगूठी ले गए। इस बात से वारदात पर कई सवाल उठ रहे हैं। सुमित जैन सोमवार की रात रामनगर अपने किसी परिचित के यहां शादी में गये थे। देर रात जब वह घर पहुंचे तो उनकी मां ने दरवाजा खोला। करीब आधे घंटे बाद 3 से 5 अपराधी किचन के ग्रिल को उखाड़कर घर में घुस गए। 

अपराधियों ने सुमित जैन और उनकी मां को पीटा और कमरे में बैड-अलमारी सब कुछ छान मारा। लुटेरों ने 2 कड़े, 2 कान के टॉप्स, 3 अंगूठी ले गए, लेकिप करीब 12 लाख के जेवर को हाथ नहीं लगाया।

सुमित प्रोपर्टी डीलिंग का काम करते है। इसके अलावा उनकी बाजपुर रोड में ई रिक्शा की एजेंसी भी है। उनकी पत्नी और बच्चे मायके चंदौसी गए हुए थे। SP, CO, कोतवाल ने घटनास्थल का मुआयना किया। डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने जांच की। घटना के बाद पुलिस ने शक के आधार पर नौकरानी को अरेस्ट में लिया है।

Watch Video

More From crime

Recommended