loading...
loading...
loading...
राष्ट्रपति चुनाव के लिए मीरा कुमार ने किया नामांकन #ToiletEkPremKatha का पहला गाना HansMatPagli रिलीज इन अजीबोगरीब रेस्टोरेंट के बारें में सुनकर आपको भी आ जाएंगी हंसी मुंबई ब्लास्ट के दोषी मुस्तफा डोसा की हार्ट अटैक से मौत बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी के ममेरे भाई-भाभी की सड़क हादसे में मौत इस रेस्टोरेंट के बंद होने की वजह जानकर आप चौंक जाएंगे Video: सेंसर बोर्ड ने दी 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के इस ट्रेलर को रिलीज़ की इजाजत आनंदपाल का शव लेने से परिजनों ने किया इंकार, अब पुलिस की निगरानी में होगा अंतिम संस्कार 31 अंक की बढ़ोतरी के साथ सैंसेक्स 30,989 अंक पर GST लॉन्च की तैयारी को लेकर संसद में आज होगा मेगा रिहर्सल इस पति ने अपनी पत्नी के साथ जो किया उसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग मानसून मेगा सेल में Spice Jet दे रहा 699 रुपए में हवाई यात्रा करने का मौका श्वेता तिवारी की बेटी का ये हॉट फोटोशूट देख आप भी कहेंगे WOW GST को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल, 29 जून को होगी सुनवाई 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु की तबियत ख़राब, हॉस्पिटल में हुइ एडमिट आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने 35 लड़के-लड़कियों को किया गिरफ्तार नियम उल्लंघन मामले को लेकर 'लसिथ मलिंगा' पर लगा 6 महीने का प्रतिबंध 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल का साथ देने आ रही है भारती सिंह पुजारी ने लड़की की आबरू को तार-तार करने की वारदात को दिया अंजाम 7वां वेतन आयोग: सरकारी कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोत्तरी पर 28 जून को लिया जा सकता है फैसला
घर में पांच बदमाशों ने धावा बोल मचाया खूनी तांडव
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 02:38:18 PM
1 of 1

देहरादून। यह घटना सोमवार देर रात काशीपुर के मानव विहार निवासी सुमित जैन के घर पर पांच बदमाशों ने धावा बोला। 5 अपराधियों ने खूनी तांडव मचाया। लेकिन इस दौरान अपराधियों ने कुछ ऐसा कि इस वारदात पर कई सवाल उठ रहे हैं। इस दौरान अपराधियों ने सुमित जैन और उनकी मां को बेरहमी से पीटा। 

 

अपराधी लाखों के गहने छोड़कर बस 2 कड़े, 2 कान के टॉप्स, 3 अंगूठी ले गए। इस बात से वारदात पर कई सवाल उठ रहे हैं। सुमित जैन सोमवार की रात रामनगर अपने किसी परिचित के यहां शादी में गये थे। देर रात जब वह घर पहुंचे तो उनकी मां ने दरवाजा खोला। करीब आधे घंटे बाद 3 से 5 अपराधी किचन के ग्रिल को उखाड़कर घर में घुस गए। 

अपराधियों ने सुमित जैन और उनकी मां को पीटा और कमरे में बैड-अलमारी सब कुछ छान मारा। लुटेरों ने 2 कड़े, 2 कान के टॉप्स, 3 अंगूठी ले गए, लेकिप करीब 12 लाख के जेवर को हाथ नहीं लगाया।

सुमित प्रोपर्टी डीलिंग का काम करते है। इसके अलावा उनकी बाजपुर रोड में ई रिक्शा की एजेंसी भी है। उनकी पत्नी और बच्चे मायके चंदौसी गए हुए थे। SP, CO, कोतवाल ने घटनास्थल का मुआयना किया। डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने जांच की। घटना के बाद पुलिस ने शक के आधार पर नौकरानी को अरेस्ट में लिया है।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.