संजीवनी टुडे

News

शादी का झांसा देकर पहले दुष्कर्म फिर केरोसिन डालकर की हत्या

Sanjeevni Today 18-06-2017 20:08:04

खगड़िया। बिहार के खगडि़या जिले में हैवानियत और धोखधड़ी का मामला सामने आया है। जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग में युवती के घर आकर प्रेमी भवानी शंकर उर्फ भवानी मंडल ने केरोसिन तेल छिड़क कर उसे आग लगा दी।

 

इससे पूर्व शनिवार रात को उसने अपने घर बुलाकर पीडि़ता के साथ दुष्कर्म भी किया था। जल्दबाजी में परिजनों द्वारा उसे परबत्ता पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सुबह युवती अपने घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान भवानी शंकर वहां पहुंचा और युवती के शरीर पर केरोसिन तेल छिड़ककर उसे जला दिया।

युवती के परिजनों ने पहले इलाज के लिए परबत्ता पीएचसी में भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। पीएचसी के डॉ. राजीव रंजन के अनुसार युवती 95 फीसद से अधिक झुलस चुकी थी। युवती की मौत से पूर्व चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष ने युवती का बयान दर्ज किया।

थानाध्यक्ष को युवती ने बताया कि भवानी ने शादी करने का झांसा देकर उसे शनिवार रात को कुछ कागजात के साथ घर बुलाया। कागजात लेने के बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसे घर भेज दिया। इसके बाद रविवार सुबह भवानी ने पीडि़ता के घर पहुंचकर उसे जला दिया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मीनू कुमार व एसडीपीओ रामानंद सागर ने सदर अस्पताल पहुंचकर युवती के परिजन से घटना के बारे में जानकारी ली।

एसपी को मृतका के भाई ने बताया है कि खाना बनाने के दौरान युवती स्वयं ही झुलस गई। एसपी ने बताया कि पीडि़ता का बयान अधिक महत्वपूर्ण है। पोस्टमॉर्टम के लिए टीम गठित कर दी गई है। पीडि़ता के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Watch Video

More From crime

Recommended