संजीवनी टुडे

News

फादर्स डे मनाने पर बेटी ने पिता और भाई पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Sanjeevni Today 18-06-2017 10:24:40

नैनीताल। बाप ने बेटी को हवस का शिकार बनाने। जहां एक ओर रविवार को कई परिवार फादर्स डे मनाने की तैयारी कर रहे हैं वहीं नगीना कालोनी कॉलोनी में एक लड़की ने अपने पिता और भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसकी तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर भाई को अरेस्ट  कर लिया है। पिता फरार है। नगीना कालोनी में 2 महीने के अंदर इस तरह की यह दूसरी घटना है। घटना का उस समय खुलासा हुआ। 

 

शनिवार को 2 बहनें कोतवाली पहुंची तो पिता और भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। बड़ी नाबाल‌िग ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार मजदूरी करता है। शुक्रवार की रात उसकी 16 साल की बहन गुमसुम बैठी थी। इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि पिता और भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। दोनों लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं।


मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। यह बात सुनकर बड़ी बहन सन्न रह गई। उसने पुलिस से शिकायत करने का निर्णय लिया। दोनों शनिवार को तहरीर लेकर कोतवाली पहुंचीं और पिता और भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद नवनियुक्त पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव मोहन बहनों के घर गए। उन्होंने पूरी पड़ताल के बाद बाप-बेटे के खिलाफ IPC की धारा 376, 506 और पाक्सो अधिनियम के तहत माम  दर्ज कर लिया है। मौके से भाई को अरेस्ट कर लिया गया। जबकि पिता मौका पाकर भाग गया। कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक सोनिका जोशी को सौंपी है। कोतवाल आरके सैनी के मुताबिक पुलिस जल्द ही अपराधी पिता को अरेस्ट कर लिया जाएगा। 

Watch Video

More From crime

Recommended