loading...
एलेन बॉर्डर मेडल: लगातार दूसरी बार सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बने डेविड वॉर्नर टीम इंडिया में चयन बहुत बड़ी ख़ुशी बात, फिर भी निराश हैं परवेज रसूल, जानिए क्यों? भाजपा ने किया 'डिजी युवा' अभियान का शुभारंभ कश्मीर में आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़ दिल्ली के लिए शुरू हुआ शाहरुख खान का रेल सफर भतीजे की गला रेत कर हत्या राष्ट्रपति ने किया करौली के सोनू का सम्मान मेरी एक बेहद यादगार गजल नक्श लायलपुरी ने लिखी थी: लता मंगेशकर गेंहू उपार्जन में गड़बड़ी करने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई : शिवराज मिश्रित मार्शल आर्ट्स लीग से जुड़े टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर छा गए अमिताभ बच्चन प्रधानमंत्री ने 25 बच्चों को वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया किंग्स इलेवन पंजाब के रणनीतिकार होंगे सहवाग गोरखपुर: रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप भाजपा को उत्तर प्रदेश में मिलेगा दो-तिहाई बहुमत : अमित शाह सलमान के बरी होने पर डेजी ने जताई ख़ुशी देश और समाज के लिए कार्य करें स्वयंसेवक : मोहन भागवत यूपी चुनाव: अखिलेश-राहुल मिलकर करेंगे 14 रैलियां दहेज के लिए विवाहिता की गला दबा कर हत्या टीम इंडिया के खिलाफ आक्रामक अंदाज में खेलना होगा: स्मिथ
फेक लड़की ! फेसबुक पर हसीन लड़की बनकर फंसाता था लड़को को, हुआ पर्दाफाश
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 10:27:38 PM
1 of 1

नई दिल्ली। एक लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आने पर लड़का बहुत खुश हुआ। दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और उनमें फेसबुक चेटिंग करते हुए प्यार हो गया। लड़की जल्द ही युवक की गर्लफ्रेंड बन गई और फिर गिफ्ट में सोने की चेन भी मांग ली। लेकिन कुछ समय बाद जब एक राज खुला, तो सुनने वाले भी हैरान रह गए। दरअसल, ये पूरा मामला एमपी के ग्वालियर शहर का है। जहां माधौगंज के लक्कड़खाना इलाके में इंजीनियरिंग स्टूडेंट अभिषेक के पास एक मिस कॉल आया था। उसने कॉल बैक किया तो एक लड़की ने फोन उठाया। दोनों में बातचीत हुई तो और फिर वो अक्सर फोन पर बात करने लगे। कुछ दिनों बाद लड़की ने उसे फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजी। चेटिंग और फोन पर बात करते हुए लड़की ने एक दिन अभिषेक से प्यार का इजहार किया। उसने अपने बर्थडे पर सोने की चेन भी मांगी। अभिषेक इसके लिए राजी हो गया, बस वो उसे ये गिफ्ट आमने-सामने मिलकर देना चाहता था.लड़की का तय दिन पर फोन आया और उसने नहीं मिल पाने की अपनी मजबूरी बताते हुए भाई को गिफ्ट लेने भेजने की बात कही। अभिषेक इसके लिए भी तैयार हो गया।

इसके बाद भी दोनों में बातचीत होती रही। गुरुवार को अभिषेक ने लड़की से मिलने की जिद पकड़ ली और दोनों ने पार्क में मिलना तय किया। वहां पहुंचने पर अभिषेक को सुनील नाम का लड़का बैंच पर बैठा मिला, जिसने लड़की की ओर से कहानी बनाना शुरू कर दी। इस बीच अभिषेक की नजर उसके गले पर पड़ी तो वो वही सोने की चेन पहना था जो उसने लड़की को गिफ्ट की थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस के साथ ही मारपीट शुरू हो गई। लोगों ने पुलिस को फोन कर पूरे हंगामे की सूचना दी। पुलिस दोनों युवकों को थाने ले आई, जहां सुनील ने पूरा सच उगल दिया। सुनील ने बताया कि वो ही लड़की की आवाज में अभिषेक से बात करता था और गिफ्ट भी उसने की मांगा था। इस खुलासे के बाद सभी लोग हैरान हो गए। पुलिस ने दोनों युवकों के बीच समझौता कराया और अभिषेक को उसकी चेन वापस दिलवाई गई। साथ ही सुनिल को आगे कभी भी ये सब न दौहराने की चेतावनी दी गई।

 

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.