संजीवनी टुडे

News

वनडे सीरीज पर खतरा, भारत आ रहे श्रीलंका के 9 खिलाड़ियों को खेल मंत्री ने रोका

Sanjeevni Today 05-12-2017 20:59:44

नई दिल्ली। वनडे सीरीज के लिए भारत के लिए रवाना हो रहे 9 श्रीलंका क्रिकेट टीम को देश के खेल मंत्री दयासिरी जयासेकेरा ने रोक दिया। ये खिलाड़ी सोमवार को भारत के लिए रवाना हो रहे थे, जयासेकेरा का कहना है कि उनकी अनुमति लिए बगैर ही खिलाड़ियों को सीरीज के लिए भारत भेजा जा रहा था। 

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

भारत के खिलाफ 10 दिसम्बर से श्रीलंका तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी, हालांकि बाद में श्रीलंकाई अधिकारियों से काफी देर बातचीत के बाद श्रीलंकाई टीम के नौ खिलाड़ियों को भारत आने की मंजूरी दे दी गई है और ये खिलाड़ी बुधवार रात तक भारत पहुंच जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंकाई खिलाड़ियों को खेल मंत्रालय की अनुमति नहीं मिल पाने के कारण ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा।

  

वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका के कप्तान थिसारा परेरा सहित नौ खिलाड़ी टीम का हिस्सा हैं, जिन्हें मंगलवार को भारत दौरे के लिए रवाना होना था।
श्रीलंकाई खिलाड़ियों को इसके बाद अपने घर लौटना पड़ा, जिससे उनका भारत दौरा फिलहाल टल गया है।

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

दरअसल, श्रीलंका में इस वक्त खिलाड़ियों की फिटनेस पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। इससे पहले टेस्ट सीरीज के लिए रंगना हेराथ के रिप्लेसमेंट के तौर पर स्पिनर पुष्पकुमारा को को चुना गया था, लेकिन मंत्रालय ने उनके सिलेक्शन को परमिशन नहीं दी थी। इसके बाद दूसरे खिलाड़ी को भारत भेजा गया था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From sports

Recommended