संजीवनी टुडे

News

बड़े भाई को हुआ छोटी बहन से प्यार, पिता ने करा दी सगाई!

Sanjeevni Today 28-11-2016 17:06:59

नई दिल्ली। एक 12 साल के लड़के को अपनी छोटी बहन से प्यार हो गया। उसके प्यार को देखकर उनके घरवालों ने आपत्ति जताने के बजाये उनकी सगाई करा दी है और अब शादी के तैयारियां कर रहे हैं। यह हैरान कर देने वाली घटना मिस्त्र में घटी है। जहां इस शादी को लेकर परिवार वाले खुशियां मना रहे हैं वहीँ कुछ सामाजिक संगठनों ने इस पर विरोध भी जताया है। 

मिस्त्र के रहने वाले 12 साल के ओमर ने अपनी छोटी बहन 11 साल की ग्राह्म के साथ सगाई कर ली हैं। उनकी शादी का ऐलान खुद उनके पिता नसीर हसन ने अपने अपने बड़े बेटे की शादी में किया। इस दौरान उन्होंने इनकी सगाई भी करायी। हसन ने कहा कि ओमर की शादी ग्राह्म से होगी। उन्होंने दोनों बच्चों को शुभकमानाएं दी। 

ग्राह्म, ओमर की कजिन बहन हैं। ख़बरों के अनुसार, ओमर के पिता ने स्थानीय अखबार से कहा कि इस सगाई में कुछ भी गलत नहीं है इसके साथ ही उन्होंने बताया की अभी उन्होंने इन दोनों की सिर्फ सगाई करायी है, शादी नहीं। दरअसल, मिस्त्र के कानून के अनुसार 18 साल से पहले शादी करना गैरकानूनी है। इसी के मद्देनजर कुछ सामाजिक कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे हैं। 

ओमर के पिता ने कहा कि कहा कि उनका बेटा अपनी कजिन छोटी बहन ग्राह्म को बचपन से बहुत पसंद करता है। वह इसी के साथ शादी करना चाहता है। इससेपहले कोई और ग्राह्म का हाथ मांग ले इसलिए मैंने इन दोनों की सगाई करा दी है। उन्होंने कहा कि इन दोनों के शादी तभी करायी जाएगी जब इन  दोनों की उम्र कानूनन शादी वाली हो जाएगी।

यह भी पढ़े : सम्भोग के दौरान जोर से चिल्ला रही थी औरत, फिर पड़ोस की बुजुर्ग महिला ने पुलिस बुलाई फिर...

यह भी पढ़े : अनोखा मिजाज ! Lover रोज जिम के बाद पीता है अपनी गर्लफ्रेंड का दूध, गर्लफ्रेंड को आता है  मजा

यह भी पढ़े: इस रेलवे स्टेशन पर सबसे ज्यादा चलती है PORN MOVIE

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From interesting-news

Recommended