संजीवनी टुडे

News

आठवीं कक्षा की छात्रा को स्कूल के वैन चालक से हुआ प्यार, फिर जानिए ...

Sanjeevni Today 20-06-2017 10:02:11

पंजाब। वैन ड्राइवर के साथ प्यार परवान चढ़ा और एक दूजे के बिना नहीं रह सकते थे, साथ मरने की कसम खाई, नतीजा इतना खौफनाक कि युवती के मां बाप सन्न रह गए। घटना पंजाब के अबोहर की है। 15 साल की लड़की और 22 साल के लड़के ने जहर निगल लिया।

 

दोनों सुबह करीब 6 बजे गांव ढींगावाली के किसान राम किशन पुत्र हरीराम के खेत में बेसुध पाए गए। गांव वाले उन्हें उठाकर अबोहर के सिविल हॉस्पिटल में ले गए, जहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया और व्यक्ति को गंभीर हालत के चलते फरीदकोट रेफर कर दिया गया।

दोनों की पहचान गांव राजपुरा निवासी 15 वर्षीय हिना व गांव कुलार निवासी वरिंद्र के रूप में हुई। सूचना मिलते ही गांव के सरपंच सुशील सियाग और लड़का - लड़की के परिवावालों हॉस्पिटल में पहुंच गए। पुलिस के अनुसार, हिना शहर के एक स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा थी।

स्कूल का वैन चालक वरिंद्र रोज उसे स्कूल छोड़ने जाता था। इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध बने। गत रात्रि वरिंद्र हिना को बहला फुसलाकर अपने साथ गांव ढींगावाली के एक खेत में ले गया। जहां दोनों ने किसी जहरीली पदार्थ निगल लिया। पुलिस ने घटना स्थल से बीयर की बोतलें भी बरामद की हैं।

Watch Video

More From crime

Recommended